×

घूमने का है शौक! करिए दक्षिण भारत की सैर, IRCTC दे रहा बहुत बड़ा ऑफर

आपका मन कहीं दूर शांत और साफ-सुथरे वातावरण में घूमने का कर रहा है तो IRCTC के इस टूर पैकेज का लाभ ले सकते है। इंडियन रेलवे को टूरिज्म और केटरिंग की सुविधा मुहैया कराने वाली IRCTC आपके लिए दक्षिण भारत के कई बेहतरीन जगहों पर घूम सकते हैं।

SK Gautam
Published on: 10 Nov 2019 1:34 PM GMT
घूमने का है शौक! करिए दक्षिण भारत की सैर, IRCTC दे रहा बहुत बड़ा ऑफर
X

नई दिल्ली: अगर आप अच्छी जगहों पर घूमने का शौक रखते हैं तो हो अपनी पैकिंग शुरू कर दीजिये क्योंकि IRCTC एक बहुत ही बढ़िया पैकेज दे रहा है। आपका मन कहीं दूर शांत और साफ-सुथरे वातावरण में घूमने का कर रहा है तो IRCTC के इस टूर पैकेज का लाभ ले सकते है। इंडियन रेलवे को टूरिज्म और केटरिंग की सुविधा मुहैया कराने वाली IRCTC आपके लिए दक्षिण भारत के कई बेहतरीन जगहों पर घूम सकते हैं।

बता दें कि इस पैकेज के तहत आप केरल के पद्नाभस्वामी मंदिर, विवेकानंद रॉक मेमोरियल, रामनाथस्वामी मंदिर, मीनाक्षी मंदिर, भगवान बालाजी मंदिर और श्री कलहस्ती मंदिर के दर्शन पा सकते हैं।

ये भी देखें : वाराणसी: देव दीपावली की रंगत हुई फीकी, नहीं होगी महाआरती

आइए हम आपको बताते हैं IRCTC के इस​ विशेष टूरिज्म पैकेज के बारे में-

IRCTC का इतने दिनों के लिए होगा टूर पैकेज

इसकी सारी जानकारी IRCTC ने अपनी वेबसाइट पर दी है। यह टूर पैकेज 7​ दिन और 6 रात के लिए होगा। ऐसे में अगर आप प्रदूषण से दूर कहीं शांत जगह पर घूमने का और एक्सप्लोर करने का मन है तो आपके लिए यह शानदार मौका है। यह टूर 22 नवंबर से राजधानी दिल्ली से शुरू होगा।

ये भी देखें : बाप रे बाप! पुरुषों के मुकाबले औरतें ज्यादा देखती हैं पोर्न वेबसाइट

इन सुविधायें शामिल होंगी पैकेज में

अपने पैकेज में IRCTC ने जानकारी दी है कि इस टूर के लिए वो हवाई यात्रा के लिए आने जाने का खर्च, सभी शहरों में ठहरने के लिए सुविधा, ब्रेकफास्ट और डिनर, साइटसीईंग भी शामिल हैं। साथ ही, इन सभी 6 जगहों पर घूमना-फिरना भी शामिल है।

ये भी देखें : इस फिल्म पर भड़के अफगानी, कहा- अब्दाली हैं अफगान के ‘हीरो’

कितना होगा खर्च

इस टूर पैकेज के कीमत की बात करें तो हम आपको बता दें कि यह प्रति व्यक्ति के हिसाब से तय की गई है। तीन लोगों के लिए प्रति व्यक्ति के हिसाब से करीब 41,580 रुपये होगी। वहीं, दो लोगों के लिए यह कीमत 52 हजार रुपये के करीब होगी।

आप चाहें तो इस बारे में आप IRCTC की आधिकारिक साइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story