×

मां-बेटे की दर्दनाक मौत: मोबाइल बना वजह, छिन गईं तीन जिंदगियां

तमिलनाडु में मां और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, 29 वर्षीय मुथूलक्ष्मी का मोबाइल चार्जिंग पर लगा था और वह कॉल पर थी। कॉल काटने के बाद कथिततौर पर मोबाइल फट गया।

Shreya
Published on: 11 Aug 2020 7:48 AM GMT
मां-बेटे की दर्दनाक मौत: मोबाइल बना वजह, छिन गईं तीन जिंदगियां
X
Tamilnadu- Mother and her two children died

करूर: तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मोबाइल फटने से दो बच्चों और एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मोबाइल फटने से मां और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, 29 वर्षीय मुथूलक्ष्मी का मोबाइल चार्जिंग पर लगा था और वह कॉल पर थी। कॉल काटने के बाद कथिततौर पर मोबाइल फट गया। यह हादसा तमिलनाडु के करूर में हुआ है।

यह भी पढ़ें: सुदीक्षा की मौत पर भड़की मायावती, उठाये सवाल, योगी सरकार से की बड़ी मांग

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने मृत किया घोषित

मोबाइल फटने के बाद मुथूलक्ष्मी आग में झुलस गईं। हादसे के दौरान कमरे में तीन साल का बेटा रनजीत और दो साल का मासूम दक्षित भी वहीं मौजूद था। घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मुथूलक्ष्मी अकेले ही परिवार का बोझ उठा रही थी, उसके पति बालकृष्ण ने परिवार को छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: मिल मालिकों को राहत देने की तैयारी, चीनी के दामों में हो सकती है इतने की बढ़ोतरी

पति ने छोड़ दिया था परिवार

मुथूलक्ष्मी और बालकृष्ण की छह साल पहले शादी हुई थी। दोनों बीते कुछ सालों से करूर में रह रहे थे। दोनों खाने का स्टॉल चलाते थे, लेकिन कर्ज बढ़ने के बाद बालकृष्ण ने परिवार को छोड़ दिया था। जिसके बाद मुथूलक्ष्मी अकेले ही परिवार का पालन पोषण कर रही थी। लेकिन कोरोना काल में उसकी भी कमाई कम हो गई थी। उसका परिवार आर्थिक संकट का सामना कर रहा था। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: चीन होगा बर्बाद: रुला देगी तबाही, 100 सालों में नहीं देखा ऐसा मंजर, होगी ऐसी किल्लत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story