×

चिता में कूदा युवक: लगा दी छलांग, सब देख रह गए सन्न, मिली अधजली बॉडी

मंगलवार को एक युवक ने श्मशान घाट में जलती चिता में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि यह युवक कुछ दिनों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था।

Shreya
Published on: 10 Sep 2020 11:52 AM GMT
चिता में कूदा युवक: लगा दी छलांग, सब देख रह गए सन्न, मिली अधजली बॉडी
X
चिता में कूदा युवक: लगा दी छलांग, सब देख रह गए सन्न, मिली अधजली बॉडी

विरुधुनगर: घटना तमिलनाडु के विरुधुनगर की है, जहां मंगलवार को एक युवक ने श्मशान घाट में जलती चिता में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि यह युवक कुछ दिनों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, विरुधुनगर में श्मशान घाट में एक 50 वर्षीय शख्त का शव उसकी मौत के बाद जलाया जा रहा था, तभी वहां 26 साल के कंस्ट्रक्शन वर्कर ने आकर जलती चिता में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।

श्मशान में जल रही थी किसी और की चिता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जलती चिता में छलांग लगाकर जान देने वाले 26 साल के कंस्ट्रक्शन वर्कर का नाम राम सिंह है और वह सेवलपट्टी का रहने वाला बताय जा रहा है। श्मशान घाट में जिस 50 साल के शख्स की चिता जलाई जा रही थी, वह अवरमपट्टी का रहने वाला था और उसकी हार्टअटैक के चलते मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें: होंडा लाया शानदार बाइक: बाजार में इसकी हलचल तेज, मिलेगी कड़ी टक्कर

सुबह मिला अधजला शव

यह पूरी घटना राजापलयम के कायाकुडियारु की है। यहां पर एक श्मशान घाट में मंगलवार को एक 50 साल के शख्स की चिता जलाई गई थी। बुधवार सुबह जब मृतक के परिजन राख में उसकी अस्थियां लेने गए तो वह हैरान रह गए। उन्होंने वहां पर एक अधजला शव भी देखा तो वो बिल्कुल सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें: कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

परिजनों ने पुलिस को किया सूचित

दरअसल, बुधवार सुबह मृतक के परिजन राख में उसकी अस्थियां लेने श्मशान घाट पहुंचे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक आधी जली हुई बॉडी भी राख में पड़ी हुई है। यह देखकर लोगों ने राजापलयम पुलिस को फोन कर इस बारे में सूचित किया। खबर मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: सुशांत का ड्रग्स सप्लायर: शोविक ने बताई सच्चाई, रिया करती थीं पेमेंट

दिमागी रूप से परेशान था युवक

पुलिस को पता चला कि जिस व्यक्ति का की आधी जली हुई बॉडी मिली है, उसका नाम राम सिंह है। राम सिंह के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बीते कुछ दिनों से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था और सुसाइड के बारे में बातें कर रहा था। मौत का कारण जानने के बाद मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम किया गया और फिर उसी जगह शव को जला दिया गया।

यह भी पढ़ें: ऑक्सीजन का हाहाकार: तड़प रहे कोरोना मरीज, महाराष्ट्र ने सप्लाई रोकी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story