×

बिहार के इस कद्दावर नेता का बयान, नीतीश-मोदी आपस में शादी कर लिए हैं

अपने बयानों या फिर किसी न किसी काम को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वे मुश्किल में भी फंसते नजर आ...

Deepak Raj
Published on: 6 Feb 2020 12:33 PM GMT
बिहार के इस कद्दावर नेता का बयान, नीतीश-मोदी आपस में शादी कर लिए हैं
X

नई दिल्ली। अपने बयानों या फिर किसी न किसी काम को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वे मुश्किल में भी फंसते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सावधान खाताधारक: इन सरकारी योजनाओं पर आरबीआई का बड़ा ऐलान

उसका कारण है कि सीएम नीतीश कुमार को लेकर की गई उनकी एक टिप्पणी के बाद अब न केवल वे विपक्ष के निशाने पर हैं बल्कि उनकी पार्टी के भी वरिष्ठ नेता अब उन्हें मर्यादा में रहने की नसीहत दे रहे हैं।

दरअसल तेजप्रताप ने मसौढ़ी में एनआरसी और सीएए को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि हमने सीएम का नया नामकरण कर दिया है, अब उन्हें नीतीश कुमारी कहा जाएगा। इसके साथ उन्होंने एक और आपत्तिजनक बात कही। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आपस में शादी कर ली है।

बौखलाया एनडीए

तेजप्रताप के ये बयान आने के बाद जेडीयू के साथ बीजेपी ने भी सख्त रुख अपनाया है। जेडीयू के नेता आलोक ने तेजप्रताप को पागल तक करार दे दिया। वहीं बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप को अपनी इस बदजुबानी के लिए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गिरफ्तार, राजद्रोह मामले में जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

वहीं एनडीए के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि तेजप्रताप आदतन बदजुबानी कर रहे हैं। वे बदतमीज हो गए हैं, ऐसी भाषा बोलने वालों की जगह पागलखाने से बेहतर और कोई नहीं है। वहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने तेजप्रताप के बयान को गलत बताया। रघुवंश ने कहा कि उनका बयान पूरी तरह से गलत‌ है और उन्हें मर्यादा में रहना चाहिए।

तेजप्रताप ने कहा- एनडीए के नेता चूड़ी पहन कर न बैठें

इसके साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के नेताओं में यदि हिम्मत है तो सामने आकर लड़ाई लड़ें, घर पर चूड़ी पहन कर न बैठें। उन्होंने कहा कि यदि लालू जी जेल से बाहर आ जाएं तो गर्दा उड़ जाएगा और यदि वे बाहर होते तो यकीनन ऐसा काला कानून कभी लागू नहीं होता।

ये भी पढ़ें- अभी-अभी इजरायल ने यहां किया भयानक हमला, 12 सैनिकों की मौत, मचा हाहाकार

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप पहले भी अपने बयानों और कामों को लेकर चर्चा में रहे हैं और विपक्ष हमेशा से ही उन पर यह आरोप लगाता आया है कि वे सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसी बयानबाजी करते हैं

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story