×

हुआ भीषण हादसा: जन्मदिन बदला शोक में, सड़कों पर बिछ गईं लाशें

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि कार चला रहे युवक ने एक वाहन को ओवरटेक करके आगे निकलने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान कार विपरीत दिशा से आ रही लॉरी से टकरा गई, जिस वजह से यह हादसा हुआ।

Shreya
Published on: 2 Sep 2020 12:53 PM GMT
हुआ भीषण हादसा: जन्मदिन बदला शोक में, सड़कों पर बिछ गईं लाशें
X
सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

वारंगल: खबर तेलंगाना के वारंगल जिले से है, जहां पर बुधवार तड़के एक कार लॉरी से टकरा गई, इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, यह घटना दामेरा मंडल के पसरागोंडा चौराहे के पास हुई है। पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि कार चला रहे युवक ने एक वाहन को ओवरटेक करके आगे निकलने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान कार विपरीत दिशा से आ रही लॉरी से टकरा गई, जिस वजह से यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें: एयरटेल का बंपर ऑफर: 10 रुपए के चिप्स पर 1 GB डेटा फ्री, तुरंत चेक करें

जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे वापस

पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों की उम्र 22 से 26 साल के बीच थी। जानकारी के मुताबिक, कार में सवार सभी लोग जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद वारंगल से मुलुगु जा रहे थे। हादसे में जान गंवाने वाले पांचों लोग वारंगल जिले के पोचम्मा मैदान के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान राजेश, प्रवीण, रोहित, रहीम और पवन के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन को लेकर अमेरिका को लगा सकता है तगड़ा झटका, जानें पूरा मामला

बिहार में घायल हुए 11 बच्चे

वहीं आज यानी बुधवार को ही बिहार के समस्तीपुर जिले में भी एक हादसा हो गया, जिसमें 11 बच्चे घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक बस किशनगंज से आ रही थी। बस अनियंत्रित होकर घर में घुस गई। जिस वजह से घर में ट्यूशन पढ़ रहे 11 बच्चे घायल हो गए। इस घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घायल बच्चों को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी सुरंगों का खुलासा: सीमा पर हो रहा ये काम, ऐसे हो रहा हथियारों का व्यापार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story