×

गिरा कलेक्टर ऑफिस: भयानक हादसे में दबे 9 से ज्यादा लोग, देख कांप उठे सभी

तेलंगाना के महबूबाबाद में सोमवार को कलेक्टर ऑफिर परिसर में बन रहा निर्माणाधीन भवन भरभराकर गिर गया। इस हादसे में 9 मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए। इसके तुरंत बाद सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Feb 2021 12:45 PM GMT
गिरा कलेक्टर ऑफिस: भयानक हादसे में दबे 9 से ज्यादा लोग, देख कांप उठे सभी
X
महबूबाबाद में सोमवार को कलेक्टर ऑफिस परिसर में बन रहा निर्माणाधीन ढह गया। इसमें नौ मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए।

महबूबाबाद। तेलंगाना में भीषण हादसा हो गया है। महबूबाबाद में सोमवार को कलेक्टर ऑफिर परिसर में बन रहा निर्माणाधीन भवन भरभराकर गिर गया। इस हादसे में 9 मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए। इसके तुरंत बाद सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बारे में प्रशासन ने इसकी जानकारी दी है। भवन गिरने से चारों तरफ हड़कंप मच गया। लोगों भवन के मलबे में दबे मजदूरों को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

ये भी पढ़ें...ट्रेन में नया स्लीपर कोच: बिना हाथ लगाए खुलेगें गेट, टॉयलेट रूम की झिकझिक खत्म

एक इमारत भरभरा कर गिर गई

महबूबाबाद में आज यानी सोमवार को कलेक्टर ऑफिस परिसर में बन रहा निर्माणाधीन ढह गया। इसमें नौ मजदूर बुरी तरह से घायल हो गए। इससे पहले कल यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में एक इमारत भरभरा कर गिर गई।

हालाकिं इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। साथ ही बताया जा रहा है कि इमारत को जैक से उठाया जा रहा था। हादसे के दौरान इमारत में काम कर रहे 6 मजदूर बाल-बाल बच गए। बता दें, ये हादसा सूरजपुर इलाके में हुआ है।

ये भी पढ़ें...अजब प्रेम की गजब कहानी: आरोपी से होगी जज की शादी, सभी आए सकते में

कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका

असल में ये हादसा उस समय हुआ जब आधा दर्जन मजदूर काम कर रहे थे। ऐसे में पुलिस का कहना है कि इमारत गिरने से पहले ही मजदूर बाहर निकल आए थे। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि बिल्डिंग के मलबे में कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है। बताया जा रहा कि बिल्डिंग काफी पुरानी थी जिसके चलते ही ये घटना हुई है।

फिलहाल इमारत गिरने से आस-पास की इमारत को नुकसान भी हुआ है। इसमें एक इमारत का कमरा पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। इस कमरे में बच्चे खेल रहे थे, लेकिन हादसे से पहले ही बच्चे बाहर निकल गए थे।

ये भी पढ़ें...मुंबईः आरे कॉलोनी के जंगल में लगी आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story