Road Accident: भीषण सड़क हादसा, वारंगल में ट्रक-ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत, पांच की दर्दनाक मौत

Telangana Road Accident: ऑटो रिक्शा वारंगल से थोरूर की ओर जा रही थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Aug 2023 7:25 AM GMT
Road Accident: भीषण सड़क हादसा, वारंगल में ट्रक-ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत, पांच की दर्दनाक मौत
X
Telangana Road Accident (photo: social media )

Telangana Road Accident: तेलंगाना के वारंगल जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी है। ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा वर्धन्नापेट मंडल के येलांडा गांव के पास हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ऑटो रिक्शा वारंगल से थोरूर की ओर जा रही थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कुल सात लोग सवार थे, जिसमें से पांच ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ऑटो में सवार दो अन्य यात्री जख्मी हालत में सड़क पर कहराते मिले। लोकल पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ऑटो को सड़क से हटाकर जाम खुलवाया। वहीं, हादसे में जान गंवाने वाले पांचों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए वारंगल जिला अस्पताल भेज दिया गया है।मृतकों की शिनाख्त कर उनकी परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस सड़क हादसे में जान गंवाने वाले और जख्मी होने वाले लोग शहद बेचने का काम करते थे।

नशे में था ट्रक ड्राइवर

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में ट्रक ड्राइवर के नशे में होने की जानकारी सामने आई है। आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, जिस ट्रक से हादसा हुआ है, उसे भी सीज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अगर ड्राइवर के बॉडी में अल्कोहल मिला तो उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होगा। आरोपी ड्राइवर राजस्थान का रहने वाला है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story