×

ट्रंप के भक्त की मौत: राष्ट्रपति की सलामती के लिए रखा था व्रत, चली गयी जान

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (U.S. President Donald Trump) के जबरा फैन की रविवार को मौत हो गई है। बूसा कृष्णा राजू नाम के इस किसान ने राष्ट्रपति के कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद भूखे रहकर उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा था।

Shreya
Published on: 12 Oct 2020 6:12 AM GMT
ट्रंप के भक्त की मौत: राष्ट्रपति की सलामती के लिए रखा था व्रत, चली गयी जान
X
ट्रंप के सबसे बड़े फैन की हार्ट अटैक से हुई मौत

मेडक: खबर तेलंगाना के मेडक जिले से है, जहां पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (U.S. President Donald Trump) के जबरा फैन की मौत हो गई है। बता दें कि यह ट्रंप का वहीं फैन है, जिसने राष्ट्रपति के कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद भूखे रहकर उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा था। बूसा कृष्णा राजू नाम के इस किसान ने रविवार को आखिरी सांसे लीं। बताया जा रहा है कि राजू बीते कई दिनों से भूखे पेट और बिना सोए ट्रंप के ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा था।

रविवार को हार्ट अटैक आने से हुई मौत

लेकिन ठीक से नींद ना पूरी होने और भूख के कारण रविवार को राजू को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया और हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। बूसा कृष्णा राजू तेलंगाना के मेडक जिले के तुफरान इलाके में रहता था। राजू अमेरिकी राष्ट्रपति का बहुत बड़ा फैन था। ट्रंप के लिए उसकी दीवानगी इस कदर थी कि उसने अपने घर के आंगन में बीते साल 1.30 लाख रुपये खर्च करके छह फीट की एक मूर्ति भी स्थापित की थी। यहीं नहीं राजू उस मूर्ति की रोज पूजा भी करता था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को झटका: इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी, जाते-जाते खोल गईं बड़ा राज

DONALD TRUMP (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने से परेशान था राजू

वहीं जब उसने डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने की बात सुनी तो वह काफी परेशान हो गया। जिसके बाद उसने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रिकवर होने के लिए भूखे पेट और बिना सोए प्रार्थना करनी शुरू कर दी। ऐसा करने पर उसकी तबीयत पर भी काफी असर पड़ने लगा और वह बहुत कमजोर होता चला गया। जिसके बाद नींद ना पूरी होने और भूख की वजह से रविवार को राजू को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की रहने वाली 18 साल की चैतन्या ब्रिटिश उच्चायुक्त बनी, जानिए उनके बारें में

राजू की ट्रंप से मिलने की थी ख्वाहिश

बताया जा रहा है कि राजू को उसके गांव में 'ट्रंप कृष्णा' के नाम से जाना जाता था। क्योंकि वह ट्रंप का बहुत बड़ा फैन था और उनकी पूजा करता था। वहीं राजू की इस हरकत पर गांव में उसका काफी मजाक भी उड़ाया जाता था। कई लोगों ने उसे दिमाग के डॉक्टर (Psychiatrist) से तक मिलने की सलाह दी थी। लेकिन दुनिया की बातों से परे बूसा कृष्ण राजू ट्रंप को उसी तरह प्यार करता था। यहीं नहीं जब इस साल ट्रंप भारत आए तो कृष्णा ने केंद्र से अपील की थी कि वह ट्रंप ने उन्हें मिलवाने का इंतजाम करें। हालांकि कृष्णा की ये इच्छा अधूरी ही रह गई।

यह भी पढ़ें: महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर लगाम: CM योगी ने बनाया ये प्लान, नवरात्रि में होगा ऐसा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story