×

बहुत भयानक हादसा: सेकेंडो में जल गया पूरा बाजार, हर तरफ अफरा-तफरी

दिल्ली में भयानक आग लगने की खबर आ रही है। जीं हां दिल्ली से लगे नोएडा के सेक्टर-16 में कार रिपेयरिंग की एक दुकान में बहुत भयानक आग लगी है। आग इतनी भयानक है कि घटना की सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए दमकल की लगभग 7-8 गाड़ियां मौके पर पंहुच गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 July 2023 3:24 PM GMT
बहुत भयानक हादसा: सेकेंडो में जल गया पूरा बाजार, हर तरफ अफरा-तफरी
X

नई दिल्ली : दिल्ली में भयानक आग लगने की खबर आ रही है। जीं हां दिल्ली से लगे नोएडा के सेक्टर-16 में कार रिपेयरिंग की एक दुकान में बहुत भयानक आग लगी है। आग इतनी भयानक है कि घटना की सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए दमकल की लगभग 7-8 गाड़ियां मौके पर पंहुच गई है।

यह भी देखें... सावधान सभी देश! आया तबाही का ये खतरनाक हथियार, बहुत बुरा होने वाला है

मिली जानकारी के मुुताबिक, नोएडा के सेक्टर-16 में बीच बाजार में एक कार रिपेयरिंग करने वाली दुकान में शुक्रवार को भीषण आग लग गई है। जिससे हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है। लोग आग से बचने के लिए अपनी जरूरी सामानों, रुपये-पैसों के साथ इधर-उधर भागने में लगे हुए हैं।

नोएडा की बाजार में लगी आग के सूचना मिलने पर फायर डिपार्टमेंट की 7-8 गाड़िया फौरन घटना स्थल पर पहुंच गई है। मिला जानकारी के मुताबिक दमकल गाड़ियां ने लगभग 2 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद अब आग पर काबू पा लिया है।

यह भी देखें... RBI का अभी-अभी ऐलान: ग्राहकों को मिला दीवाली गिफ्ट, जाने पूरी डिटेल

बता दें कि आग इतनी भयानक थी कि सेकेंडो में ही पूरी दुकान आग की लपटों से घिर गई। दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख में तब्दील हो गया है। लेकिन अभी तक इस घटना की तह तक कोई पहुंच नही सका है।

लोग आग देखते ही बुझाने की कोशिशों में जुट गए थे, जिसके चलते कोई आग लगने की तह तक नहीं पहुंच सका। आग ही इतनी भयावह थी कि लोग एक-दूसरे की जान बचाने में जुटे हुए थे। हालांकि किसी व्यक्तिजन की कोई क्षति नहीं हुई हैं। पर दुकान में रखा लाखों का सामान तबाह हो गया।

यह भी देखें... ATM वाले सावधान! अब कटेंगे पैसे, SBI और BOI ने किया ऐलान

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story