बड़े धमाके का प्लान! इस राज्य को निशाना बना सकते है आतंकी

दुश्मन देश भारत में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिशें कर रहा है, सीमा पार से लगातार घुसपैठ की कोशिश जारी है। हालांकि भारतीय सेना एक अटूट स्तम्भ बनकर पाकिस्तान को जवाब दे रही है।

श्रीनगर: भारत में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 क्या हटा, मानो जैसे पाकिस्तान की शामत आ गई हो, जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटे एक महीना से ज्यादा का समय हो गया है, इसके बावजूद कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम न हो रही।

दुश्मन देश भारत में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिशें कर रहा है, सीमा पार से लगातार घुसपैठ की कोशिश जारी है। हालांकि भारतीय सेना एक अटूट स्तम्भ बनकर पाकिस्तान को जवाब दे रही है।

नई खबर यह है कि कश्मीर में आतंकी हाथ भी मसल नहीं पा रहे हैं, इसलिए वह अब जम्मू की तरफ़ रुख कर रहे हैं।

ख़ुफ़िया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट…

बता दें कि ख़ुफ़िया एजेंसियों ने एक अलर्ट जारी किया है, जिसमें ये कहा गया है कि लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी जम्मू में आतंकी हमले की फ़िराक़ में हैं और शोपियां से जम्मू पहुंच भी गए हैं।

यह भी पढ़ें.  आर्टिकल 370! UNHRC में आज PAKISTAN v/s INDIA

ख़ुफ़िया जानकारी के मुताबिक़ ये चारों आतंकी बिना किसी हथियार के जम्मू पहुंचे हैं। ख़ुफ़िया जानकारी के मुताबिक ये भी बताया जा रहा है कि वो शुंजुआ के आस-पास के रिहायश में रह रहे है। इनके निशाने में सांबा के बारी ब्रामना, शुंजुआन और कालूचक के सेना के कैंप और मिलिट्री इंस्टालेशन हैं।

भारतीय सेना अटूट स्तम्भ…

भारतीय सेना की कड़ी निगरानी और मुस्तैदी के चलते आतंकी संगठन कश्मीर में कोई घटना को अंजाम देने में नाकाम रहे हैं।

अलर्ट में कहा गया है कि आतंकी बिना किसी हथियारों के जम्मू पहुंचे हैं, और उनको हथियार वहां पर मौजूद ओवर ग्राउंड वर्करों के जरिए पहुंचाए जाने हैं।

यह भी पढ़ें. WORLD TEST CHAMPIONSHIP: भारत शीर्ष पर बरकरार, बाकी फर्श पर

जम्मू को निशाना बनाने की साजिश…

बताया जा रहा है कि आतंकी गर्मियों के मौसम में जम्मू की तरफ कम ही जाते है। रिपोर्ट के अनुसार गर्मियों में आतंकी सिर्फ कश्मीर में ही आतंकी वारदातों को अंजाम देते आये हैं।

जारी खुफिया अलर्ट के अनुसार आतंकी गर्मियों में जम्मू में सेना के कैंप और इंस्टॉलेशन को निशाना बनाने की फ़िराक़ में है।

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2018 में जैश के आतंकियों ने शुंजुंवा में सेना के कैंप पर फ़िदायीन हमला किया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App