×

आतंकियों की नापाक हरकत, इस समुदाय के 2 दो सदस्यों का अपहरण

Harsh Pandey
Published on: 27 Aug 2019 5:30 AM GMT
आतंकियों की नापाक हरकत, इस समुदाय के 2 दो सदस्यों का अपहरण
X

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिये जाने के बाद वहां कि शान्ती व्यवस्था भंग करने के लिए आतंकियों की नापाक हरकत जारी है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो लोगों को करके इनमे से एक की गोली मारकर हत्या कर दिया।

यह भी पढ़े. 27 AUG: सीएम योगी और प्रियंका गांधी रायबरेली में, सियासत गर्म

पुलिस ने दी जानकारी....

बता दें कि अनुच्छेद 370 और 35A हटने के बाद इस तरह की पहली घटना है। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि शाम करीब साढे़ सात बजे पुलवामा जिले के त्राल में वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद को एक अस्थायी आश्रय ''धोक'' से अज्ञात बंदूकधारियों ने अपहरण कर लिया। तलाशी में बचाव दल को कोहली का शव मिला है जो गोलियों से पूरी तरह छलनी था। जबकि एक अन्य व्यक्ति का पता लगाने के लिये अभियान जारी है।

यह भी पढ़े. फटाफट पेट्रोल पंप पहुंचे! आ गया नया दाम, जाने आपके शहर में क्या बदलाव हुआ

5 अगस्त को हटाया गया अनुच्छेद 370 व 35A...

भाजपा सरकार ने पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर से को अनुच्छेद 370 व 35A प्रावधान हटाने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने की घोषणा की थी। उल्लेखनीय है कि उसके बाद पहला आतंकवादी हमला है।

बारामूला जिले में हुई थी मुठभेड़...

बताते चलें कि 20 अगस्त को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी ढेर हुआ था और एक विशेष पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी।

पाकिस्तान सेना व सरकार की वर्तमान स्थिती क्या है, यह किसी से छिपा नहीं है। पाकिस्तान सेना व सरकार आंतकवाद को लगातार समर्थन देती रही है। जिस कारण से G7 शिखर सम्मेलन में पाकिस्तान को सभी देशों के सामने शर्मिन्दा होना पड़ा है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story