×

31 अक्टूबर तक भारत में अलर्ट, आतंकियों के निशाने पर सरकारी इमारतें

आतंकियों के निशाने पर जम्मू-कश्मीर और दिल्ली के कई बड़े सरकारी दफ्तर हैं, बताया जा रहा है कि आतंकी हर हाल में 31 अक्टूबर को केंद्र शासित प्रदेश का नोटिफिकेशन जारी होने से पहले जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देना चाहते हैं,इसे लेकर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

Harsh Pandey
Published on: 29 Oct 2019 2:30 PM GMT
31 अक्टूबर तक भारत में अलर्ट, आतंकियों के निशाने पर सरकारी इमारतें
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर और देश की राजधानी दिल्ली में आतंकवादी बड़े हमले की फिराक में हैं, बाताया जा रहा है कि आतंकियों को उनके आकाओं ने मरो या मारो का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

खबर ये भी आ रही है कि आतंकियों के निशाने पर जम्मू-कश्मीर और दिल्ली के कई बड़े सरकारी दफ्तर हैं, बताया जा रहा है कि आतंकी हर हाल में 31 अक्टूबर को केंद्र शासित प्रदेश का नोटिफिकेशन जारी होने से पहले जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देना चाहते हैं,इसे लेकर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

इसके साथ ही अलर्ट में जम्मू-कश्मीर के अलावा राजधानी दिल्ली में भी सतर्कता बरतने को कहा गया है।

गौरतलब है कि कश्मीर के हालात पर संयुक्त राष्ट्र ने चिंता जाहिर की है। इसके साथ ही UN ने सरकार की तारीफ भी की है, आपको बता दें कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है। अभी भी वहां के हालात सामान्य नहीं होते दिख रहे।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के द्रबगाम इलाके में आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में किसी के घायल होने कि अभी सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

वहीं सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर फायरिंग की। इस घटना के बाद से पूरे इलाके कि घेरबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story