फिर हुआ पुलवामा में अटैक! सेना पर बड़ा आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के द्रबगाम इलाके में आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में किसी के घायल होने कि अभी सूचना नहीं है। वहीं सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर फायरिंग की।

army

army

जम्मू: केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है। सीमा पार के आतंकियों ने एक बार फिर पुलवामा की घटना को दोहराने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

इसी बीच बड़ी खबर आ रीह है किजम्मू-कश्मीर में पुलवामा के द्रबगाम इलाके में आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में किसी के घायल होने कि अभी सूचना नहीं है।

वहीं सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर फायरिंग की। इस घटना के बाद से पूरे इलाके कि घेरबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

सैन्य सूत्रों ने बताया कि मंगलवार दोपहर आतंकियों ने पुलवामा के द्रबगाम में आतंकियों ने सेना कि पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की है। जिसके बाद आतंकी वहां से भाग गए। घटना कि सूचना के बाद इलाके को पूरी तरह से घेरकर तलाशी अभियान आतंकियों के खिलाफ चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.  250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

indian army

गौरतलब है कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है।

यह भी पढ़ें.  10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम