श्रीनगर में आतंकियों ने BSF पर किया हमला, दो जवान शहीद

जम्मू और कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं। एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला किया है। इसमें बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए।

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं। एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला किया है। इसमें बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए। जवान बीएसएफ की 37 बटालियन की एक पार्टी के थे। आतंकियों ने ये हमला श्रीनगर के पास गांदरबल जिले में किया।

जम्मू और कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि बीएसएफ के दो जवान जो ड्यूटी में शामिल थे, पास की दुकान से कुछ खरीदने गए थे। इस दौरान बाइक सवार दो आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान की अस्पताल में मौत हो गई। आतंकियों ने उनके पास से हथियार भी छीन लिए। उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी करके हमने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…बेंगलुरु में रहस्यमयी आवाज से लोगों में दहशत, लोग बोले- धरती पर आए एलियन

गौरतलब है कि देश एक तरफ जहां कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमले कर रहे हैं। हाल ही में आतंकियों के हमले में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए थे। कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला किया था। घटना में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए।

यह भी पढ़ें…चक्रवाती तूफान अम्फान ने ओडिशा में मचाई भीषण तबाही, दो की मौत, ढहे कई मकान

आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में फ्रीसल में मुख्य चौक पर पुलिस और सीआरपीएफ पर हमला किया। अधिकारियों के मुताबिक आंतकियों की ओर से की गई गोलीबारी में हेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद अमीन घायल हो गए जिसके बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल में कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया गया।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के डोडा में सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी। सेना ने हिज्बुल मजाहिद्दीन के 2 आतंकियों को ढेर कर दिया था। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था।