जम्मू-कश्मीर में CRPF पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

देश और दुनिया कोरोना महामारी का मार झेल रही है, लेकिन आतंकी और पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

श्रीनगर: देश और दुनिया कोरोना महामारी का मार झेल रही है, लेकिन आतंकी और पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार की शाम को बिजबेहरा में हुई इस घटना में हेड कांस्टेबल शिवलाल नीतम शहीद हो गये। उन्होंने जानकारी दी कि एक आतंकवादी ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर एक ग्रेनेड फेंक दिया। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां नीतम को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें…चीन में नया वायरस: कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक, लक्षण पता करना बहुत मुश्किल

तो वहीं एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ की टीम गश्त कर रही थी, इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी की और हथगोले भी फेंके। हमले में एक जवान शहीद हुआ और एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी रही है। सीआरपीएफ और सेना की टीम इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

यह भी पढ़ें…तब्लीगी जमात पर उपराष्ट्रपति का बड़ा बयान, पूर्णबंदी पर भी कही ये बात

शहीद हुए थे पांच जवान

इससे पहले कुपवाड़ा के पोसवाल क्षेत्र में आतंकियों ने हमला कर दिया था। खराब मौसम का फायदा उठाकर भारत में घुसे आतंकियों को सेना ने मार गिराया था। हालांकि, इस पूरे अभियान में भारतीय पांच जवान शहीद हो गए थे।