BJP नेताओं पर आतंकी हमला: अंधाधुंध फायरिंग में 3 की मौत, सहम गई पार्टी

आज आतंकियों ने कुलगाम में भाजपा नेता फिदा हुसैन पर गोलियां तड़तड़ा दी। मौके पर ही भाजपा नेता की मौत हो गयी। हमला में फ़िदा हुसैन के साथ दो और भाजपा कार्यकर्ता भी थे।

Terrorist killed 3 BJP workers in Jammu Kashmir kulgam Resistance Front claims responsibility

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भाजपा नेताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। गुरुवार को कुलगाम जिले में आतंकियों में भाजपा नेता फिदा हुसैन की गोली मार कर हत्या कर दी। इस दौरान अन्य 2 लोग घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। अस्पताल में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

कश्मीर में भाजपा पर आतंकी हमला :

दरअसल, भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं। इस साल घाटी में ऑपेरशन आल आउट के तहत सुरक्षाबलों ने अब तक कई आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी पुलिस, सीआरपीएफ जवानों और भाजपा से जुड़े नेताओं को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में आज आतंकियों ने कुलगाम में भाजपा नेता फिदा हुसैन पर गोलियां तड़तड़ा दी। मौके पर ही भाजपा नेता की मौत हो गयी।

ये भी पढ़ेंः भारत इस देश के साथ: आतंकी हमलों का हुआ शिकार, पीएम मोदी ने किया बड़ा एलान

BJP युवा मोर्चा के महासचिव समेत 3 नेताओं की हत्या

जब ये हमला हुआ तो फ़िदा हुसैन के साथ दो और भाजपा कार्यकर्ता भी थे। जो हमले में गंभीर घायल हो गए। उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, हलांकि डॉक्टरों ने उन्हें जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया। बता दें कि फ़िदा हुसैन युवा मोर्चा के महासचिव थे। वहीं अन्य दो की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई। घटना के बाद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुँच गए और प्रारंभिक जांच शुरू कर दी।

Terrorist killed 3 BJP workers in Jammu Kashmir kulgam Resistance Front claims responsibility

ये भी पढ़ें- बारिश लाई महाप्रलय: मानसून की विदाई से पहले डूबे ये जिले, तैरने को मजबूर लोग

पिछले महीने बीजेपी कार्यकर्ता और बीडीसी की हत्य़ा

गौरतलब है कि पिछले महीने भी बडगाम जिले में बीजेपी के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी। यहां दलवाश गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता और ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) ब्लॉक खग को उनके घर पर गोली मार दी गयी थी। इस हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App