×

थरथर कांपे आतंकी: मौत के बेहद करीब, सेना ने दहशतगर्दों पर दागी गोलियां

कल से बड़गाम में शुरू हुई सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी तक जारी है। एक आतंकी को मार कर सेना ने बड़ी कामयाबी भी हासिल कर ली है।

Shivani
Published on: 22 Sep 2020 4:14 AM GMT
थरथर कांपे आतंकी: मौत के बेहद करीब, सेना ने दहशतगर्दों पर दागी गोलियां
X
जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में आतंकियों ने एक बार फिर से नापाक साजिश रचने की कोशिश की है। लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर सोमवार यानी आज पाकिस्तान की तरफ से ताबड़तोड़ गोलाबारी की गई।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर को दहलाने के लिए आतंकी लगातार कोशिश कर रहे हैं। कल घाटी के दो अलग अलग क्षेत्रों में आतंकियों ने सेना पर हमला करने की कोशिश की। हालंकि दोनों ही आतंकी हमलो को जवानों ने नाकाम कर दिया। वहीँ आतंकियों की तलाश में लगे सुरक्षाबलों ने कई क्षेत्रो में घेराबंदी कर रखी है। इसी कड़ी में कल से बड़गाम में शुरू हुई सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी तक जारी है। एक आतंकी को मार कर सेना ने बड़ी कामयाबी भी हासिल कर ली है।

बडगाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बडगाम के चरार-ए-शरीफ इलाके में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। कल से जारी मुठभेड़ में कामयाबी हासिल करते हुए सुरक्षाबलों आज सुबह एक आतंकी को मार गिराया। हालांकि फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

terrorist launched Ubgl grenade on bijbehara crpf camp anantnag

ये भी पढ़ें- ताबड़तोड़ भूकंप: रात भर सो नहीं सकें लोग, इन राज्यों में महसूस हुए झटके

सेना और सुरक्षबलों के बीच कल से चल रही मुठभेड़

बता दें कि बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच आज हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हो गया। जिलके बाद मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ के नवाद इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया गया।

ये भी पढ़ें सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

सीआरपीएफ का एक जवान घायल

गौरतलब है बीते दिन बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हो गया था। जिसके बाद मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ के नवाद इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। मुंहतोड़ जवाब देते हुए सेना ने आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

loc indian army

अनंतनाग और नौगांव में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला

इसके अलावा बीते दिन अनंतनाग जिले के बिजबेहारा में एक अज्ञात आतंकवादी ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड लांच कर दिया। इस हमले के बाद हड़कंप मच गया। वहीं नौगांव में सीआरपीएफ(CRPF) की जवानों की टुकड़ी पर आतंकियों ने हमला किया था। लेकिन आतंकियों की जो भी साजिश थी, पूरी तरह से नाकाम हो गई। तिलमिलाए आतंकवादियों का सेना धीरे-धीरे खात्मा करती जा रही है। जिसके चलते हर दिन ये आतंकी साजिश रचते हैं।

Shivani

Shivani

Next Story