×

आर्मी का जवान अगवा: आतंकियों का ये प्लान, चप्पा-चप्पा खंगाल रहे सुरक्षाबल

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने बड़े काण्ड को अंजाम दिया है। शोपियां जिले से रविवार की रात आतंकी सेना के एक जवान को अगवा कर ले गए।

Shivani
Published on: 3 Aug 2020 3:13 AM GMT
आर्मी का जवान अगवा: आतंकियों का ये प्लान, चप्पा-चप्पा खंगाल रहे सुरक्षाबल
X
Terrorists abduct Indian Army jawan in shopian Jammu Kashmir

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने बड़े काण्ड को अंजाम दिया है। शोपियां जिले से रविवार की रात आतंकी सेना के एक जवान को अगवा कर ले गए। इस दौरान आंतकियों ने जवान को गाड़ी में आग लगा दी और फरार हो गए। पुलिस और सीआरपीएफ बल जवान और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

सेना के जवान का अपहरण

आतंकियों की नापाक हरकतें जारी है। त्यौहार के दौरान आतंकी बड़ा करने की फ़िराक में हैं। इसी कड़ी में रविवार की रात जम्मू कश्मीर के शोपियां से आतंकियों ने सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया। जवान की पहचान शाकिर अहमद के तौर पर हुई है, जो 2016 में सेना में भर्ती हुआ था और वर्तमान में 162 टेरिटोरियल आर्मी कैंप में तैनात है। ये कैंप बालापुर शोपियां में 12 सेक्टर आरआर में स्थित है।

ये भी पढ़ेंः लेह एयरपोर्ट बनेगा छावनी: सुरक्षा की जिम्मेदारी मिली इनको, 4 अगस्त से तैनाती

आतंकियों ने किया जवान को अगवा, गाड़ी में लगाई आग

बताया जा रहा है कि जवान जब घर पहुंचा तो उसे तीन लोगों ने पास के इलाके में बुलाया, वो तीनों आतंकी थे। जवान अपनी गाड़ी से बुलाये गए इलाके में पहुंचा तो तीनों उसे अपने साथ जबरन अज्ञात जगह ले जाने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के रामभामा इलाके उसकी गाड़ी को आग लगा दी। तब से जवान लापता है।

ये भी पढ़ेंः शिवराज के बाद अब ये मुख्यमंत्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम चला रही सर्च ऑपरेशन

पुलिस ने घटनास्थल से जली हुई गाड़ी बरामद की और जांच की तो पता चला की गाड़ी का मालिक सेना में जवान है, जो लापता है। पुलिस और सुरक्षाबल ने जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाते हुए जवान की खोज शुरू कर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story