×

पुलिस पर आतंकी हमला: इंस्पेक्टर के सिर पर मारी गोली, शहादत का बदला लेगी सेना

अनंतनाग जिले के सुंदपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। इंस्पेक्टर का नाम मोहम्मद अशरफ भट्ट था।

Shivani
Published on: 19 Oct 2020 5:24 PM GMT
पुलिस पर आतंकी हमला: इंस्पेक्टर के सिर पर मारी गोली, शहादत का बदला लेगी सेना
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आंतक खत्म करने में लगए सुरक्षाबल को आज उस समय बड़ा नुकसान हुआ, जब आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। आतंकियों ने इंस्पेक्टर के सिर पर गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इंस्पेक्टर को मृत घोषित कर दिया।

आतंकियों ने किया जम्मू कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर हमला

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे में जुटी हुई है। इसी कड़ी में आये दिन घाटी के अलग अलग क्षेत्रों में पुलिस, सीआरपीएफ दल मिल कर संयुक्त सर्च ऑपरेशन चला कर आतंकियों की तलाश करते हैं, वहीं अब कई आतंकी इस ऑपरेशन में ढेर किये जा चुके। हालाँकि सुरक्षाबलों की इसी कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

Terrorists Attack Jammu Kashmir police inspector in Anantnag Area Cordoned Off

इंस्पेक्टर के सिर पर मारी गोली, हुए शहीद

तिलमिलाए आतंकी पुलिस और सीआरपीएफ बलों को निशाना बना रहे। इसी कड़ी में आज अनंतनाग जिले के सुंदपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। इंस्पेक्टर का नाम मोहम्मद अशरफ भट्ट बताया जा रहा है। आतंकियों ने उनपर फायरिंग की, गोली सिर में जा लगी। इलाके में हड़कंप मच गया। तत्काल उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें-समुद्र में भारत की ताकत: US समेत ये देश आएंगे साथ, चीन की हालत खराब

सेना ने इलाके को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

वहीं अब सेना ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। मौके पर पहुंची सेना ने हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है।

Terrorist killed in shopian during security forces encounter militants

ये भी पढ़ेंः इमरान सरकार ने भारतीय लोगों को पाकिस्तान आने के लिए भेजा न्योता, जानिए क्यों

आज ही सीआरपीएफ दल पर किया था हमला

बता दें कि आज दोपहर में पुलवामा के गंगू इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर हमला कर दिया था। आंतकियों द्वारा CRPF पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें एक जवान घायल हो गया है। जवान को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमले के तुंरत बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और हमलावरों की तलाश जारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story