CRPF पर हमला: आतंकियों ने ऐसे बनाया निशाना, एक जवान घायल

बडगाम जिलें में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ पर किए गए हमले में एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही हमले के बाद इलाके को सील कर दिया गया। 

Published by Shreya Published: September 24, 2020 | 10:38 am
TERRORIST ATTACKED ON CRPF

सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकियों ने किया हमला (फोटो- सोशल मीडिया)

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में आए दिन आतंकियों द्वारा सेना और पुलिस बल को निशाना बनाए जाने की खबर आती है। इस बीच गुरुवार को एक बार फिर से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का दल आतंकवादियों के निशाने पर आ गया। बडगाम जिलें में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ पर किए गए हमले में एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही हमले के बाद इलाके को सील कर दिया गया।

सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकियों ने किया हमला

मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चामोरा के केसरमुल्ला इलाके में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस दौरान एक जवान घायल हो गया। जिसके बाद आतंकवादी घायल जवान की राइफल भी छीनकर ले गए। इस घटना में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायल सैनिक को इलाके के लिए 92 बेस अस्पताल में रेफर किया गया है। इस बीच पूरे क्षेत्र में हमलावरों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: सुशांत राजपूत ने खुद ही लगाई थी फांसी! सभी आरोपी होंगे बरी, पढ़ें CFSL की ये रिपोर्ट

सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को किया ढेर

वहीं दूसरी ओर जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अवंतीपोरा के त्राल इलाके में जारी एक एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। फिलहाल आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक, बल को खुफिया एजेंसी से अवंतीपोरा के त्राल इलाके के मचामा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इनपुट मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया।

यह भी पढ़ें: गाड़ियों पर बड़ी खबर: जल्द से जल्द कर लें ये काम, नहीं तो देना पड़ेगा 10 हजार जुर्माना

 पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चला रखा है

वहीं आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस और सेना की 42 आरआर की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान चला रखा है।

यह भी पढ़ें: गरीबों का छीना हक: अब होगी अपात्रों पर कार्रवाई, सरकार ने शुरू की ये प्रक्रिया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App