×

उड़े आतंकियों के चिथड़े: सेना ने कर दिया ये हाल, कांपा पाकिस्तान

इधर देश कोरोना महामारी के जंजाल से जूझ रहा है, उधर पाक आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकियों की बीच जारी मुठभेड़ में 3 आतंकियों के मारे जाने की जानकारी मिली है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 April 2020 10:30 AM GMT
उड़े आतंकियों के चिथड़े: सेना ने कर दिया ये हाल, कांपा पाकिस्तान
X

नई दिल्ली। इधर देश कोरोना महामारी के जंजाल से जूझ रहा है, उधर पाक आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकियों की बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की जानकारी मिली है। यहीं एक दिन पहले सेना के जवानों ने आंतकी ठिकाने को भी नष्ट कर बड़ी कामयाबी हासिल की थी। ये बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार रात से ही मुठभेड़ चल रही थी। मंगलवार रात को भी एक आतंकी के मारे जाने की सूचना थी। हालांकि अभी सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

ये भी पढ़ें... इरफान की टॉप 10 मूवीज: रोम-रोम खड़ा हो जाता है जज़्बात का, दमदार हैं किरदार

दो आतंकवादी बुधवार को मारे गए

सूचना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आतंकवादी मंगलवार को जैनापुरा क्षेत्र के मेल्होरा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में मारा गया। वहीं दो आतंकवादी बुधवार को मारे गए।

ये भी बताया जा रहा है कि खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस की मदद से इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। आतंकियों ने खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में भारतीय जवानों को भी फायरिंग करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें... कई बार छोटे छोटे फ़ैसले बड़ी ताक़त देते हैं, ऐसों का बहिष्कार होना ही चाहिए

10 आतंकियों को मार गिराया

साथ ही दो दिन पहले भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुलगाम के लोअरमुंडा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। सूचना मिलने पर भारतीय जवानों ने पुलिस टीम के साथ​ मिलकर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

हालांकि इस मुठभेड़ में भी तीन आतंकी मारे गए। इससे पहले रविवार को कुलगाम के गुद्देर इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था। बीते एक हफ्ते से सेना के जवानों ने करीब 10 आतंकियों को मार गिराया है।

ये भी पढ़ें... न रोके कर्मचारी का वेतन, शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई: श्रम कल्याण परिषद

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story