×

सेना से कांपे आतंकी: खूंखार आका का हुआ ये हाल, लगातार चल रही मुुठभेड़

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसके बाद कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 25 May 2020 6:33 AM GMT
सेना से कांपे आतंकी: खूंखार आका का हुआ ये हाल, लगातार चल रही मुुठभेड़
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसके बाद कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है। कुलगाम जिले के खुर गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस दौरान कुछ जगहों पर झड़प की जानकारी मिली है।

ये भी पढ़ें...फ्लाइट में 5 साल का बच्चा: नन्हें कदमों से अकेले पहुंचा मां के पास

सर्च ऑपरेशन शुरू

सुरक्षाबलों ने बताया कि कुलगाम जिल के खुर गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद आज यानी सोमवार सुबह कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के मुताबिक खुद को फंसता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

इसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। खबरों के मुताबिक अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें... श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रही महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पिता ने दिया ये नाम

वसीम गनी को हिरासत

इससे पहले बीते रविवार को कश्मीर के बडगाम में पुलिस और भारतीय सेना के सुरक्षाबलों की 53RR यूनिट ने खूंखार आतंकी लश्कर के मुख्य सहयोगी वसीम गनी को अपनी हिरासत में ले लिया था। ये आतंकी बीरवाह का रहने वाला है।

आतंकी वसीम के साथ उसके तीन और सहयोगियों को सुरक्षाबलों और पुलिस द्वारा पकड़ा गया था। ये लोग आतंकवादियों को इस इलाके में लॉजिस्टिक सपोर्ट देने के साथ-साथ शरण भी दे रहे थे। भारतीय सुरक्षा बलों ने उनके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और अन्य सामग्रियां भी मिली थी।

ये भी पढ़ें... लाॅकडाउन में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे BJP नेता छत से कूदे, टूट गई टांग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story