×

लाॅकडाउन में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे BJP नेता छत से कूदे, टूट गई टांग

बीजेपी के एक नेता को अपनी महिला मित्र से चोरी छिपे मिलना भारी पड़ गया। दरअसल कोरोना संकट के दौरान लागू लॉकडाउन के बीच महिला मित्र से मिलने पहुंचे हरियाणा बीजेपी के एक नेता बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गए।

Ashiki
Published on: 25 May 2020 4:59 AM GMT
लाॅकडाउन में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे BJP नेता छत से कूदे, टूट गई टांग
X

चंडीगढ़: बीजेपी के एक नेता को अपनी महिला मित्र से चोरी छिपे मिलना भारी पड़ गया। दरअसल कोरोना संकट के दौरान लागू लॉकडाउन के बीच महिला मित्र से मिलने पहुंचे हरियाणा बीजेपी के एक नेता बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: स्टेशन, बस स्टैंड और ट्रैफिक सिग्नल पर दिखने वाले हजारों बच्चे आखिर कहां गायब?

बता दें कि बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया हरियाणा प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्‍य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन है। नेता जी सेक्टर 63 स्थित एक सोसायटी में अपनी मित्र से मिलने चुपचाप पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजा दी। आनन-फानन में चंद्रप्रकाश फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर उतरने की कोशिश करने लगे। इस दौरान दो मंजिल से वह नीचे गिर पड़े और घायल हो गए।

अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि चंद्रप्रकाश कथूरिया को गंभीर रूप से चोट लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पैरों में फ्रैक्चर है। पुलिस ने बताया कि अभी वह स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: सड़क पर तड़पती रही कोरोना संक्रमित, पुलिसकर्मी की साथियों ने भी नहीं की मदद

डीएसपी चंडीगढ़ ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। चंद्र प्रकाश कथूरिया घर की पिछली साइड से रस्सी के सहारे नीचे उतरते वक्त दूसरी मंजिल से गिर गए। हालत गंभीर होने के चलते उनका बयान दर्ज नहीं हो सका है। बयान दर्ज होने के बाद ही मामले की जांच आगे शुरू की जाएगी। वहीं पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी के गिरने की खबर मिली थी। बाद में पहचान की गई कि गिरने वाले शख्स चंद्रप्रकाश कथूरिया हैं। पीसीआर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें: पूर्वी लद्दाख में भारत-चीन आमने-सामने, सैन्य कर्मियों की तैनाती से बढ़ा तनाव

रोजगार पर बड़ी खबर: दूसरे राज्यों में काम करने के ये नियम, सरकार ने लिया फैसला

लाॅकडाउन में हवाई यात्रा, किराया है इतना सस्ता, जानिए पूरी डिटेल्स

Ashiki

Ashiki

Next Story