×

लुटेरी 21 साल की लड़की, रईसजादों को फसाकर वसूलती थी इतना पैसा

इंदौर पुलिस ने आफीन के कई खुलासों का पर्दाफाश किया है। आपको बता दें कि आफीन पब में नशे करके डांस करती थी। अपनी अदाओं से अमीर लड़कों को फसाती थी। इसके बाद उनके साथ शराब पीती थी और दोस्ती करती थी।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 11:05 AM GMT
लुटेरी 21 साल की लड़की, रईसजादों को फसाकर वसूलती थी इतना पैसा
X

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने आफीन खान को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि यह आफीन खान ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के बेटे यश की गर्लफ्रेंड है और रैकेट से जुडी हुई थी। 21 साल की उम्र में इनकी गिरफ्तारी हुई है। आफीन अपनी अदाओं से पब में अमीर लड़कों को फसाती थी। और धीरे धीरे इन लड़कों को ड्रग्स की आदत लगा देती थी। आज इस आफीन के कारनामों के बारे में जानते हैं।

ऐसे लड़कों को फसती थी

इंदौर पुलिस ने आफीन के कई खुलासों का पर्दाफाश किया है। आपको बता दें कि आफीन पब में नशे करके डांस करती थी। अपनी अदाओं से अमीर लड़कों को फसाती थी। इसके बाद उनके साथ शराब पीती थी और दोस्ती करती थी। और इन अमीर लड़कों को धीरे धीरे ड्रग्स देने लगती थी।

लड़कों से करती थी अश्लील चैट

पुलिस के अनुसार आफीन लड़कों को फसाने के लिए उनसे पहले दोस्ती करती थी। उसके बाद वीडियो चैट करती थी। इस दौरान अश्लील चैट भी करती थी। आपको बता दें कि जब लड़के पूरी तरह से फास जाते थे। तब उन्हें ड्रग्स के लिए उकसाती थी।

12 वीं तक की पढ़ाई

आपको बता दें कि आफीन ने अपनी पढ़ाई सिर्फ 12 वीं तक की है। यह दिखने में काफी खूबसूरत है। जिसकी वजह से कई लड़के आसानी से फास जाते थे। इसके साथ 12 वीं तक पढ़ाई करके इन अमीर लड़कों को अपनी फर्राटेदार अंग्रेजी से इन लड़कों को अपनी जाल में फसाती थी।

यह भी पढ़ें:ट्रैक्टर पर बैठकर किसान ने चलाई कई राउंड गोलियां, 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

indore news

नशे की दलदल में कैसे आई

आफीन के माता पिता का तलाक हो गया और पिता विदेश चले गए। और इनकी मां भोपाल शिफ्ट हो गई। इसके बाद आफीन इंदौर में ही किराए पर रहने लगी। और अपना खर्चा उठाने में काफी दिक्कत आने लगी। इसके बाद आफीन की दोस्ती एक ड्रग्स वाली आंटी से हो गई। और फिर वह अमीर लड़कों को फसा कर ड्रग्स सप्लाई का काम करने लगी।

यह भी पढ़ें: सस्ता LPG Cylinder: पेटीएम से बुक करें उठायें फायदा, यहां जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story