×

आतंकी निशाने पर लालकिला सहित ये तमाम शहर, हमले को लेकर अलर्ट जारी

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी हमला हो सकता है। इस बात को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया है। जानकारी के हिसाब से आतंकी अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर दिल्ली में प्रवेश कर सकते है।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Aug 2019 1:01 PM GMT
आतंकी निशाने पर लालकिला सहित ये तमाम शहर, हमले को लेकर अलर्ट जारी
X
आतंकी निशाने पर लालकिला सहित ये तमाम शहर, हमले को लेकर अलर्ट जारी

नई दिल्ली : स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी हमला हो सकता है। इस बात को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया है। जानकारी के हिसाब से आतंकी अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर दिल्ली में प्रवेश कर सकते है।

मीडिया रिपोर्टस में मुताबिक, दिल्ली में लाल किले के 3 किलोमीटर तक आंतकी हमला हो सकता है। सुरक्षा एजेंसियों ने यह भी बताया कि आतंकी गड्डों, सीवर लाइंस और ऐसे कई प्रकार के रास्तों का इस्तेमाल कर सकते हैं। जारी किये गये अलर्ट में यह भी कहा गया कि आतंकवादी सरकारी वर्दियों और सरकारी गाड़ियों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी देखें... कश्मीर LIVE: घाटी में कुछ अलग ही होगा माहौल, ऐसी होगी बकरीद

इसके अलावा सुरक्षा एजेंसियों ने यह भी कहा कि दिल्ली में चार से पांच आतंकी घुस सकते हैं। एजेंसी ने कुछ फोन कॉल रोक दिए गए जिसके बाद से इसकी पुष्टि हो पाई है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई दिल्ली, लखनऊ और गाजियाबाद में आतंकी हमले करा सकती है। साथ ही दिल्ली के 17 इलाके भी संवेदनशील घोषित किए गए हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट पर भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि आतंकी हमले में किसी प्रमुख को भी निशाना बनाया जा सकता है।आतंकी बसों और अन्य परिवहन के साधनों के जरिए दिल्ली में घुस हो सकते हैं। दिल्ली की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा एजेंसी ने यह सलाह दी है कि गाड़ियों की लेयर में चेकिंग हो।

यह भी देखें... ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’, कुछ ऐसा है पाकिस्तान का हाल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story