×

चोर की नई यूनिफार्म: ऐसे घुसा ज्वैलरी शॉप में, करोड़ों के गहने चुराए

पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली है, लेकिन अभी तक कितने रकम की चोरी हुई है। इस बारे में शोरूम मालिक ने नहीं बताया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

suman
Published on: 21 Jan 2021 5:43 AM GMT
चोर की नई यूनिफार्म: ऐसे घुसा ज्वैलरी शॉप में, करोड़ों के गहने चुराए
X
आरोपी का नाम शेख नूर बताया जा रहा है। आरोपी के पास से 13 करोड़ रुपयों की कीमत का 25 किलो सोना बरामद किया गया है।

नई दिल्ली : दिल्ली के कालकाजी इलाके में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है कालकाजी मार्केट में स्थित एक बड़े ज्वेलरी शोरूम से चोरों ने ज्वेलरी की चोरी की है। ज्वेलरी शोरूम में 6 करोड़ की चोरी हुई है. कालकाजी इलाके में स्थित अंजली ज्वेलर्स की बहुमंजिला शॉप में चोरों ने धावा बोला है और शोरूम में रखे करोड़ों के ज्वेलरी को लेकर रफूचक्कर हो गया। पुलिस ने मामले के आरोपी शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है।

पीपीई किट पहना चोर

खास बात है कि चोर निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट पहना हुआ था। सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है। पीपीई किट पहना चोर रस्सी के सहारे बगल की इमारत से कूदने के बाद छत से दुकान में घुस गया। पुलिस के मुताबिक, चोर रात 9.40 बजे आया और 3.50 बजे करीब 6 करोड़ रुपये के गहने लेकर भाग गया। डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) आरपी मीणा ने कहा कि उन्हें घटना के बार में बुधवार सुबह 11 बजे पता चला जब शोरूम के प्रबंधक ने SHO (कालकाजी) को सूचित किया।

यह पढ़ें....होगी बर्फीली बारिश: भयानक ठंड का जारी हुआ अलर्ट, इन इलाकों में गिरेगा पानी

jwellary

हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात फिर भी हुई चोरी

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि जब सुबह दुकान खुली तो पाया गया कि दुकान में रखे करोड़ों के ज्वेलरी दुकान से गायब है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं जानकारी के अनुसार इस ज्वेलरी शॉप में हमेशा हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं और बीती रात भी यहां पर चार से पांच हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात थे। वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली है, लेकिन अभी तक कितने रकम की चोरी हुई है। इस बारे में शोरूम मालिक ने नहीं बताया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह पढ़ें...राष्ट्रपति बाइडेन के दो दुश्मनः शपथ के बाद किया एलान, खात्मे के लिए भरी हुंकार

पुलिस ने की पहचान

पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी का नाम शेख नूर बताया जा रहा है। आरोपी के पास से 13 करोड़ रुपयों की कीमत का 25 किलो सोना बरामद किया गया है।

suman

suman

Next Story