×

दिग्गज BJP नेता को जान से मारने की धमकी, पार्टी में मचा हड़कंप

Ashiki
Published on: 26 Feb 2020 4:37 AM GMT
दिग्गज BJP नेता को जान से मारने की धमकी, पार्टी में मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली: दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शुरू हुआ बवाल बेकाबू होता जा रहा है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को हुई हिंसा के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। वहीँ हिंसा भड़काने का आरोप झेल रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने ट्वीट के जरिये बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। हालांकि हिंसा प्रभावित 4 इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

देश-विदेश से लगातार मिल रही धमकियां:

कपील मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि दोस्तों, देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं। मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा हैं। धमकियां दे रहे हैं। बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं।



दर्ज हुआ मामला:

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा के खिलाफ रविवार और सोमवार को हिंसा भड़काने के आरोप में दो मामले भी दर्ज किए गए हैं। एक शिकायत आम आदमी पार्टी की कॉर्पोरेटर रेशमा नदीम और दूसरी हसीब उल हसन ने दर्ज कराई है। दर्ज शिकायतों में कहा गया है कि विरोध के दौरान मिश्रा ने अपने भड़काऊ भाषणों से लोगों को भड़काया, जिससे अराजकता फैल गई। बहरहाल मिश्रा के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Image result for कपिल मिश्रा

ये भी पढ़ें: तड़तड़ाई गोलियां फिर हुआ ब्लास्ट: छा गया मौत का मंजर, 3 जवान घायल

वहीँ दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर इलाके में भड़की हिंसा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल सहित तमाम नेताओं के साथ बैठक की। बैठक के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक काफी सकारात्मक रही और उन्होंने हर मदद का भरोसा दिया है।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी दर्दनाक हादसा: चीख पुकार से कांपी यूपी, खतरे में 18 बच्चे

Ashiki

Ashiki

Next Story