अभी-अभी दर्दनाक हादसा: चीख पुकार से कांपी यूपी, खतरे में 18 बच्चे

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हैं, जहां बुधवार को भयानक हादसा हो गया। इस हादसे से 18 स्कूली बच्चों की जान पर बन आई।

Published by Shivani Awasthi Published: February 26, 2020 | 9:56 am
Modified: February 26, 2020 | 10:01 am

बागपत: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हैं, जहां बुधवार को भयानक हादसा हो गया। इस हादसे से 18 स्कूली बच्चों की जान पर बन आई। जानकारी के मुताबिक, जिले में एक स्कूल बस और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत हो गयी। जब ये हादसा हुआ तो बस में 18 बच्चे सवार थे। घटना के बाद चीख पुकार मच गयी। आनन फानन में उन्हें बचाया गया और बस से बाहर निकाला गया। वहीं प्रदेश के रामपुर जिले में भी बड़े हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी।

बागपत में स्कूली बस ट्रक से भिड़ी, 18 छात्रों की खतरे में:

मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का है। दरअसल, बुधवार को एक स्कूली बस बच्चों को लेकर स्कूल के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान बस में 18 बच्चे सवार थे। अचानक तेज रफ्तार ट्रक से बस भिड़ गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे से बच्चों की जान पर बन आई। घटना के बाद बच्चे सहम गये।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: उपद्रवियों ने सारी हदें की पार, हर तरफ बिछा दी लाशें

दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस हुई हादसे का शिकार

बताया जा रहा है कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। वहीं जानकारी के मुताबिक, बस दिल्ली पब्लिक स्कूल के सोनीपत ब्रांच की थी। हादसे में सभी छात्र सुरक्षित हैं। बता दें कि बस बच्चों को लेकर बदौत से हरियाणा के सोनीपत के लिए रवाना हुई थी। वहीं ये हादसा जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के NH-709 B पर हुआ है।

ये भी पढ़ें: तड़तड़ाई गोलियां फिर हुआ ब्लास्ट: छा गया मौत का मंजर, 3 जवान घायल

रामपुर: कार और बस में टक्कर, 5 लोगों की मौत

इसके अलावा आज सुबह ही रामपुर जिले में भी एक बड़ा हादसा हो गया। एक कार की बस से टक्कर हो गयी। इस हादसे के बाद इलाके में मौत का मंजर नजर आने लगा। दरअसल घटना में 5 लोगों की मौत हो गयी| मौके पर पुलिस पहुंच गयी और शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं मामलें में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: ‘सिसक’ रही राजधानी: ट्रंप के जाते ही दिल्ली में शुरू होगा ‘दे-दनादन’ प्रोग्राम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।