×

बड़ा हादसा: नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत, पसरा मातम

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में आज एक कार के नहर में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को  इसकी सूचना दी। जिसके बाद से क्रेन की मदद से शवों को निकाला जा सका। 

Aditya Mishra
Published on: 4 March 2020 9:54 AM GMT
बड़ा हादसा: नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत, पसरा मातम
X

गोदावरी: आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में आज एक कार के नहर में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद से क्रेन की मदद से शवों को निकाला जा सका।

उधर हरियाणा के हिसार में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया था। ट्रक और वैन की आपस में जोरदार टक्कर हो गई थी जिसकी वजह से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हरियाणा पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें...दर्दनाक ट्रेन हादसा: आमने सामने से हुई ऐसी भिड़ंत, दहल गया देश

पुलिस के मुताबिक यह हादसा हिसार से 30 किलोमीटर दूर नारनौंद-उचाना मार्ग पर रखिगढ़ी और खेरी चौपटा गांव के बीच हुआ है। हादसे में वैन चालक की भी मौत हो गई।

मृतकों में मिलकपुर गांव (हिसार) के रहने वाले चालक दिनेश (34), हनुमानगढ़ (राजस्थान) के सिलेवाला गांव के सचिन (19), कुलदीप (28), ओम प्रकाश (49), सोहन लाल (65) और हनुमानगढ़ (राजस्थान) के तलवारा गांव के भूपेन्द्र सिंह (30) है।

पुलिस के मुताबिक घायलों की पहचान रोहताश, श्रवण कुमार, कुलदीप, जतिन, अभिषेक और विक्रम के तौर पर हुई है और उन्हें हांसी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक घटना हुई जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीती शाम ट्रक और मारुति वैन की आपस में टक्कर हुई थी।

यूपी में बिजली गिरने से हुआ ये दर्दनाक हादसा, देखकर कांप जाएगी रूह

इसके बाद वैन में आग लग गई। वैन में आग लगने के कारण 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सभी शवों को निकाल लिया गया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story