×

ताश के पत्तों की तरह ढह गई 3 मंजिला इमारत, मची अफरा-तफरी, Video वायरल

ऐसा कहा जा रहा है कि नहर में सफाई के काम के कारण इमारत की नींव कमजोर हो गई थी। अभी कुछ दिन पहले ही इमारत में दरारें बननी शुरू हो गई थीं।

Aradhya Tripathi
Published on: 13 Jun 2020 2:05 PM GMT
ताश के पत्तों की तरह ढह गई 3 मंजिला इमारत, मची अफरा-तफरी, Video वायरल
X

एक ओर पूरा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में पश्चिम बंगाल में भी कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में निर्माणाधीन एक तीन मंजिला इमारत पल भर में ही ताश के पत्तों की तरह ढह गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पल भर में ध्वस्त हुई 3 मंजिला इमारत

एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इस तीन मंजिला इमारत के पल भर में नस्ते-नाबूत होनी की पूरी कहानी दिख रही है। यह इमारत नहर से कुछ ही मीटर पर गिरती हुई दिखाई दे रही है। मिदनापुर स्थित दासपुर के निश्चिन्तपुर गांव की यह घटना है। इमारत के ढहने का 30 सेकेंड का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस को राहत: कल तक थी परेशान, आज मां का हो रहा इलाज

ऐसा कहा जा रहा है कि नहर में सफाई के काम के कारण इमारत की नींव कमजोर हो गई थी। अभी कुछ दिन पहले ही इमारत में दरारें बननी शुरू हो गई थीं। फिलहाल अचानक इस कदर इस तीन मंजिला इमारत के पलभर में ध्वस्त हो जाने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। तो वहीं इस इमारत के बनने पर भी अब सवाल उठ रहे हैं।

नहर में चल रहा है सफाई और खुदाई का काम

जानकारी करने पर पता चला है कि इमारत से सटे राज्य सिंचाई विभाग की नहर में सफाई और खुदाई का काम चल रहा है। इमारत का ढांचा कमजोर होने के कारण उसे गिरा दिया गया। इमारत के मालिक का कहना है कि इस घटना के कारण उन्‍हें भारी नुकसान हुआ है। हालांकि राहत की बात ये है कि इसमें किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- बढ़ेगा अपना यूपी: 995 करोड़ की लागत से कराए जाएंगे 274 विकास कार्य

दक्षिण बंगाल में शुक्रवार से भारी बारिश हो रही है। ऐसे में बारिश भी इस इमारत के भरभरा के गिरने की एक बड़ी वजह हो सकती है। फिलहाल इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। लेकिन शुक्र की बात ये है कि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story