×

पुलवामा में तड़तड़ाई गोलियां: सेना ने इन खूंखार आतंकियों को उतारा मौत के घाट

भारतीय सुरक्षाबलों ने मंगलवार देर रात बड़ी सफलता हासिल करते हुए तीन आतंकवादियों (Terrorist) को मार गिराया। त्राल में आतंकियों संग मुठभेड़ में ये कार्रवाई हुई।

Shivani Awasthi
Published on: 19 Feb 2020 3:14 AM GMT
पुलवामा में तड़तड़ाई गोलियां: सेना ने इन खूंखार आतंकियों को उतारा मौत के घाट
X

श्रीनगर: भारतीय सुरक्षाबलों ने मंगलवार देर रात बड़ी सफलता हासिल करते हुए तीन आतंकवादियों (Terrorist) को मार गिराया। पुलवामा के त्राल में आतंकियों संग सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गयी थी, जिसमें हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद तीन आतंकी ढेर हो गये। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली और अन्य की तलाश में सर्च ऑपरेशन हो रहा है।

पुलवामा के त्राल में आतंकियों संग सुरक्षाबलों की मुठभेड़:

खबर जम्मू कश्मीर के पुलवामा की है, जहां त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार देर रात मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इस दौरान काफी देर तक फायरिंग चलती रही। आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार मौजूद थे जिससे कि वो लगातार फायरिंग कर रहे थे। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। हालाँकि संभावना जताई जा रही है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे।

ये भी पढ़ें: तेज बहादुर यादव ने फ‍िर खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानें पूरा मामला

तीन आतंकी मुठभेड़ में ढेर:

दरअसल, जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम को पता चला था कि त्राल में आतंकी छिपे हुए हैं। जानकारी के बाद बीती शाम त्राल में तलाशी अभियान शुरू हुआ। इस दौरान सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया, जिसके बाद भागने के प्रयास में आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां तड़तड़ा दी।

ये भी पढ़ें: अबू सलेम ऐसे बना डॉन, इस किताब से हुआ खुलासा, जानकर दंग हो जाएंगे आप

विस्फोटक सामान और हथियार बरामद:

मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि तीन शव बरामद हुई है, जिनकी पहचान की जा रही है। उसके पास से हथियार और विस्फोटक सामान भी मिला है।

गौरतलब है कि शिवरात्रि के मद्देनजर घाटी की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गयी है। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भारत आने वाले हैं। इन सब के मद्देनजर आतंकी भारत में बड़ी हमले की साजिश रच रहे थे। सूत्रों के हवाले से ये भी पता चला कि आईएसआई ने सभी आतंकी संगठनों से मिल कर एक नया ग्रुप बनाया है,जिसका नेतृत्व जैश ए मोहम्मद कर रहा है।

ये भी पढ़ें: जामिया पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, यहां कराई वीडियोग्राफी, छात्रों के बयान दर्ज

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story