×

इमरान सरकार के लिए आफत बनीं टिक टॉक गर्ल, कहा- पाक PM का अश्लील वीडियो...

पाकिस्तान में टिक टॉक गर्ल हरीम शाह इमरान सरकार के गले की फांस बन गई हैं। हरीम शाह इन दिनों चर्चा में हैं। उनको वीडियोज की वजह से इमरान सरकार में तूफान आ गया है। हरीम शाह ने हाल ही में बड़बोले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर एक वीडियो जारी किया था।

Dharmendra kumar
Published on: 28 Dec 2019 11:00 AM GMT
इमरान सरकार के लिए आफत बनीं टिक टॉक गर्ल, कहा- पाक PM का अश्लील वीडियो...
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान में टिक टॉक गर्ल हरीम शाह इमरान सरकार के गले की फांस बन गई हैं। हरीम शाह इन दिनों चर्चा में हैं। उनको वीडियोज की वजह से इमरान सरकार में तूफान आ गया है। हरीम शाह ने हाल ही में बड़बोले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर एक वीडियो जारी किया था और उन पर सनसनीखेज आरोप लगाया था।

अब इस मामले में उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी घसीटा और उनका भी वीडियो जारी करने की धमकी दी है। दरअसल हरीम शाह ने रशीद शेख की ओर से सीक्रट वीडियो कॉल्स के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसका बवाल मच गया। विवाद बढ़ने पर उन्होंने इन्हें डिलीट भी कर दिया था।

अब पाकिस्तान की सत्ताधारी और इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं उन्हें परेशान कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इसके बाद हरीम शाह ने धमकी दी है कि यदि पीटीआई के कार्यकर्ता नहीं माने तो वह प्रधानमंत्री इमरान खान का भी वीडियो शेयर करेंगी।



यह भी पढ़ें...वीडियो: जब SP बोले- पाकिस्तान जाओ, इसके बाद फिर मच गया बवाल

हरीम शाह ने कहा कि पीटीआई वाले फजूल की बकवास गालियां बककर गुस्सा न दिलाएं। यह न हो कि खान साहब कि भी विडियो लगा लूं। हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने बाद डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक यह वीडियो वायरल हो गया था और लोगों ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था। हालां कि रशीद का वीडियो शेयर करने के बाद हरीम ने एक और वीडियो जारी कर माफी मांग ली थी।

यह भी पढ़ें...क्या EC को ईमानदारी की कीमत चुकानी पड़ रही है, PM के लिए किया था ऐसा काम

टिकटॉक गर्ल हरीम ने दावा किया है कि शेख रशीद ने उन्हें अश्लील वीडियो भेजे थे। इसके अलावा वह उन्हें वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल किया करते थे। हरीम शाह की ओर से यह दावा किए जाने के बाद से ही वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। हरीम शाह ने कहा है कि उनके पास बहुत से लोगों के बारे में प्रूफ हैं, लेकिन हम उन्हें एक्सपोज नहीं कर रहे। यदि हम करना चाहते तो अब तक कर देते। हमारे पास कई मंत्रियों के सबूत हैं, लेकिन हमने कोई वीडियो नहीं डाला।



यह भी पढ़ें...असम को RSS के चड्ढी वाले नहीं चलाएंगे, राहुल का बीजेपी और संघ पर बड़ा हमला

हरीम शाह बेहद संवेदनशील माने जाने वाले विदेश मंत्रालय में घुसकर वीडियो बनाया था। इसके बाद से ही वह चर्चा में हैं। शाह ने उस कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक विडियो बनाया था जिस पर प्रधानमंत्री इमरान खान खुद बैठते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story