×

ट्रैक्टर परेड हिंसा: दीप सिद्धू से कनेक्शन पर बोले सनी देओल, बताया ये बड़ा सच

हिंसा को लेकर पंजाब के एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया है।

Ashiki
Published on: 27 Jan 2021 3:46 AM GMT
ट्रैक्टर परेड हिंसा: दीप सिद्धू से कनेक्शन पर बोले सनी देओल, बताया ये बड़ा सच
X
ट्रैक्टर परेड हिंसा: दीप सिद्धू से कनेक्शन पर बोले सनी देओल, बताया ये बड़ा सच

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस परेड के बीच राजधानी दिल्‍ली में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। कई जगह प्रदर्शनकारियों ने पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाते हुए बवाल कर दिया। इतना ही नहीं ये आंदोलनकारी लालकिले तक पहुंच गये, जहां निशान साहिब फहराया।

इस पंजाबी एक्टर-सिंगर का नाम आ रहा सामने

इस बवाल के बाद राजनीति गर्म हो चुकी है, क्योंकि हिंसा को लेकर पंजाब के एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने के मामले में चर्चा में आए दीप सिद्धू, कांग्रेस नेता समेत कई लोगों के निशाने पर हैं। वहीं भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: उपद्रव से किसान आंदोलन को झटका, गणतंत्र दिवस पर हुई घटना से बढ़ी नाराजगी

सनी देओल से कनेक्शन !

दिल्ली ट्रैक्टर परेड हिंसा में दीप सिद्धू का नाम उछला, तो उनका कनेक्शन फिल्म अभिनेता और बीजेपी के सांसद सनी देओल से भी जोड़ा जाने लगा। स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने ​कहा कि दीप सिद्धू चुनाव में सनी देओल का एजेंट रहा है। दीप सिद्धू से कनेक्शन की खबरें आने के बात अभिनेता सनी देओल ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी।



BJP सांसद सनी देओल ने रखी अपनी बात

इस मामले में सनी देओल ने बीते दिन यानी 26 जनवरी को ट्वीट किया और लिखा कि आज लालकिले पर जो हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी 6 दिसंबर को ​ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं, कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

दरअसल, भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया। गुरनाम सिंह ने बताया कि दीप सिद्धू प्रदर्शनकारियों को लाल किले तक ले गया। जहां किसान कभी भी जाने के पक्ष में नहीं थे। गुरनाम सिंह के अलावा स्वराज पार्टी के योगेंद्र यादव ने भी एक्टर पर यही आरिप लगाया है। उन्होंने बताया कि दीप सिद्धू कई दिनों से किसों को भड़काने की कोशिश कर रहा था।

ये भी पढ़ें: किसान नेताओं का दावा, एक्टर दीप सिद्धू ने दिल्ली में भड़काई हिंसा

Ashiki

Ashiki

Next Story