×

भाई को पिटते देख बहन गुस्से में हो गई लाल, पुलिस वाले का मोबाइल छीनकर तोड़ा

इस घटना के बारें में भरतपुर के हेड कॉन्स्टेबल रघुराज सिंह ने बताया कि बाजार में काफी अधिक भीड़ थी और एक लड़के ने सड़क के बीचोंबीच में अपनी गाड़ी खड़ी पार्क कर दी थी।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 5:03 AM GMT
भाई को पिटते देख बहन गुस्से में हो गई लाल, पुलिस वाले का मोबाइल छीनकर तोड़ा
X
बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि महिला ने पुलिसकर्मी का मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया।ये दृश्य देखने के बाद सड़क पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों के बीच बचाव करने लगे।

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक युवक को थप्पड़ मारना भारी पड़ गया। भाई को पिटते देख बहन ने आपा खो दिया। वह ट्रैफिक पुलिसकर्मी से व्यस्त रोड पर अकेले ही भिड़ गई गई।

काफी देर तक ट्रैफिक पुलिसवाले से उसकी बहस होती रही। इस बीच गुस्से में उसने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन लिया। उसके बाद उसे जमीन पर पटक दिया।

इस घटना के बाद सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों के बीच बचाव के बाद यह मामला शांत हुआ। हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है।

Bharatpur भाई को पिटते देखते बहन गुस्से में हो गई लाल, पुलिस वाले का मोबाइल छीनकर तोड़ा(फोटो :सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा वाकया शहर के चौबुर्जा बाजार का है, जहां पर दो भाइयों के साथ एक बहन खरीदारी करने के लिए बाजार पहुंची थी। इसी दौरान वहां पर ड्यूटी कर रहे एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उनमें से एक युवक को थप्पड़ मार दिया।

जिससे नाराज होकर दोनों भाइयों और बहन ने उसे मिलकर घेर लिया। बाद में बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि महिला ने पुलिसकर्मी का मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया।

ये दृश्य देखने के बाद सड़क पर भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों के बीच बचाव करने लगे। बाद में किसी तरह से ये मामला शांत हुआ।वहीं महिला और उसके भाईयों का कहना है कि पुलिसकर्मी का ऐसे बीच सड़क थप्पड़ मारना कहीं से सही जायज नहीं ठहराया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बिकरू कांडः SSP अनंत देव निलंबित, दिनेश पी को नोटिस, SIT रिपोर्ट पर एक्शन

Bharatpur भाई को पिटते देखते बहन गुस्से में हो गई लाल, पुलिस वाले का मोबाइल छीनकर तोड़ा(फोटो :सोशल मीडिया)

इस घटना के बारें में भरतपुर के हेड कॉन्स्टेबल रघुराज सिंह ने बताया कि बाजार में काफी अधिक भीड़ थी और एक लड़के ने सड़क के बीचोंबीच में अपनी गाड़ी खड़ी पार्क कर दी थी। जिससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही थी। मैंने लड़के को मोटरसाइकिल हटाने के लिए बोला।

बस इस बात पर महिला और दोनों भाई मेरे साथ बहस करने लगे। इस दौरान महिला ने मेरा मोबाइल छीनकर जमीन पर फेंक दिया। इस घटना की शिकायत मैंने अपने अधिकारियों से भी की है।

ये भी पढ़ें…दिवाली की रात हुआ भयानक हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मचा कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story