×

भीषण हादसे से मचा कोहराम: सड़क पर बिछ गईं लाशें ही लाशें, मौके पर पुलिस मौजूद

जलगांव के यावल के पास पपीते से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया है जिसकी वजह से हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की तरफ जा रहा था। घटना की सूचना मिलते गी मौके पर पुलिस पहुंची है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2021 3:51 AM GMT
भीषण हादसे से मचा कोहराम: सड़क पर बिछ गईं लाशें ही लाशें, मौके पर पुलिस मौजूद
X
जलगांव में भीषण सड़क हादसा हो गया है। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में 15 मजदूरों की मौत हो गई है। इतनी मौतों के बाद चारों तरफ हाहाकार मच गया है।

मुंबई: महाराष्‍ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा हो गया है। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में 15 मजदूरों की मौत हो गई है। इतनी मौतों के बाद चारों तरफ हाहाकार मच गया है। प्रदेश के जलगांव जिले के यावल तालुका में वाहन पलटने की वजह से दर्दनाक हादसा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जलगांव के यावल के पास पपीते से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया है जिसकी वजह से हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की तरफ जा रहा था। घटना की सूचना मिलते गी मौके पर पुलिस पहुंची है। पुलिस शवों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

15 मजदूरों की मौके पर ही मौत

जलगांव में सोमवार की सुबह पपीते से भरा ट्रक रावेल की तरफ से तेजी से जा रहा था। जैसे ही ट्रक यावल के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलटते ही तेज आवाज हुई जिसके बाद आस पास के लोग मदद के लिए दौड़कर पहुंचे। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक में कुछ मजदूर भी सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक में बैठे 15 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दो घायल हैं।

Accident

ये भी पढ़ें...अतंरिक्ष में जा रही भारत की खास सैटेलाइट, साथ में होगी मोदी-भगवद् गीता की फोटो

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को ट्रक से बाहर निकाला। कहा जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

आंध्र प्रदेश में 14 की मौत

इससे पहले आंध्र प्रदेश में रविवार सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी, तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के मदारपुर गांव में बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई थी।

ये भी पढ़ें...आया ताकतवर अर्जुन टैंक: अब चीन-पाकिस्तान की हालत होगी खराब, चीता से भी है तेज

हादसे में घायल लोगों को नजदीकी सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे की तस्वीर भी सामने आई थी जो बता ही थी कि हादसा कितना भीषण था। ट्रक से टक्कर के बाद बस पलट गई थी जिसके बाद भयानक हादसा हुआ था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story