लॉकडाउन के बीच भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रह है। देश भर में लॉक डाउन लागू है। लोगों को अपने घरों में रहने के निर्देश हैं। इस बीच गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है।

गुरुग्राम: पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रह है। देश भर में लॉक डाउन लागू है। लोगों को अपने घरों में रहने के निर्देश हैं।
इस बीच गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सात घायल हो गए।

घटना गुरुग्राम के बिलासपुर क्षेत्र में रविवार तड़के की है। एसएचओ इंस्पेक्टर जय प्रकाश ने बताया कि ये घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (केएमपी) पर मानेसर के पास हुई है।

इस हादसे में एक औरत और एक बच्चे की भी जान चली गई है। पुलिस हादसे में मारे गए सभी लोगों की शिनाख्त में जुटी हुई है। अभी तक इस बात का नहीं चल पाया है कि मृतक यहां कहां से आए थे और क्या कर रहे। इसलिए आगे की जांच कराई जा रही है। ।घायल को इलाज के लिए नजदीक के हास्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। जहां पर उनका इलाज अभी भी जारी है।

ये भी पढ़ें…भीषण हादसा: आग में जलकर पांच लोगों की मौत, मंजर देख कांप उठे लोग

रविवार को आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। कन्नौज जिले में थाना तालग्राम के बेहटा के पास एक बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में छपरा बिहार निवासी बंसत पुत्र अखिलेश गिरी की मौत हुई थी। उसका साथी सोनू निवासी छपरा व गोंडा निवासी साथी मोहित घायल हुए हैं। घायलों को कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें…यूपी के इस जिले में दर्दनाक हादसा, दो लोगों की हुई मौत

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App