×

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का बड़ा हमला! ट्रक ड्राइवर को गोलियों से भूना, गांव में किया हमला

आलम ये हैं कि खुद पाक पीएम इमरान खान इंडिया को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तान लगातार आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है और उनकी घुसपैठ करने में उनकी मदद भी कर रहा है।

Manali Rastogi
Published on: 16 Aug 2023 3:34 AM GMT
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का बड़ा हमला! ट्रक ड्राइवर को गोलियों से भूना, गांव में किया हमला
X

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी ‘नापाक’ हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों ने रविवार देर रात जम्मू-कश्मीर के बडगाम में एक कार में ब्लास्ट किया। अब इसी क्रम में राज्य में आतंकियों ने और घटिया हरकत को अंजाम दिया। दरअसल सोमवार को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, जिंदा जले 5 लोग, 4 की मौत

आतंकियों ने ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा, एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने बाग के मालिक के साथ भी मारपीट की। पुलिस का कहना है कि आतंकी इससे हताश हैं कि फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही घाटी में शुरू हो गई है, जिसकी वजह से आतंकियों ने शीरमाल गांव में हमला किया।

स्थानीय लोगों में रोष है

पुलिस ने कहा, ‘सोमवार की घटनाओं को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है।’ उन्होंने बताया कि हमले में शामिल आतंकियों में से एक के पाकिस्तानी होने का संदेह है। प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया था कि बदमाशों द्वारा ट्रक फूंके जाने के बाद ड्राइवर की मौत हुई।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला! कार धमाके से हुआ बड़ा नुकसान, सर्च ऑपरेशन जारी

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की तबाही शुरू: FATF में लगा तगड़ा झटका, नहीं दिया किसी ने साथ

इसके अलावा आतंकियों ने कुपवाड़ा में भी एक घटना को अंजाम दिया। यहां आतंकियों ने एलओसी के पास विस्फोट किया, जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। बता दें, पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ऐसे में वह भारत को लगातार परेशान करने की कोशिश कर रहा है।

5 अगस्त को कमजोर हुआ था आर्टिकल 370

बता दें, राज्य से 5 अगस्त, 2019 को आर्टिकल 370 को कमजोर कर दिया गया था। भारत के इस कदम से पाकिस्तान काफी ज्यादा तिलमिलाया हुआ है। ऐसे में वह तमाम कोशिशें कर रहा है कि वह हर तरह से भारत के लिए दिक्कत पैदा कर सके लेकिन उसकी सभी ‘नापाक’ हरकतें भारतीय सेना के आगे फेल हैं।

यह भी पढ़ें: BJP के नए अध्यक्ष को लेकर अमित शाह ने किया बड़ा खुलासा

आलम ये हैं कि खुद पाक पीएम इमरान खान इंडिया को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तान लगातार आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है और उनकी घुसपैठ करने में उनकी मदद भी कर रहा है। हालांकि, कोई बड़ी घटना को अंजाम देने में वो अभी कामयाब नहीं हो पाया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story