×

इस एक्ट्रेस की मां सदमे में, नहीं दे रही मुम्बई जाने की इजाजत

सुशांत को याद कर उन्होंने कहा कि एक ऐसा लड़का जिसका बॉलीवुड मेंकोई बैकग्राउड नहीं था। ये कदम उठाकर उसने बता दिया कि इस चमकती दुनिया का सच क्या है।

Aradhya Tripathi
Published on: 20 Jun 2020 7:28 AM GMT
इस एक्ट्रेस की मां सदमे में, नहीं दे रही मुम्बई जाने की इजाजत
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह रजपूत के अचानक आत्महत्या कर लेने से पूरा देश अभी भी शोक में है। लोग अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं कि सुशांत ने बिना किसी को कोई वजह बताए अचानक आत्महत्या कर ली। लोगों के जेहन में अभी भी कई तरह के सवाल घूम रहे हैं। वहीं बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में सुशांत की मौत की खबर से भूचाल आया हुआ है।

लोग इस घटना के बाद से काफी डर से गए हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अपनी और अपने मां के हाल को बयां किया है। ऐक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद से उनकी मां बहुत घबरा गई हैं और उन्हें चिंता रतन की हो रही है।

अभिनेत्री ने वीडियो शेयर कर बताया डर गईं हैं मां, नहीं जाने दे रहीं मुंबई

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत आजकल अपने घर बिहार गई हुई हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि इस एक घटना ने कैसे लोगों को तोड़ दिया और इसका सबसे ज्यादा असर उन कलाकारों के घर वालों पर हुआ है। जो इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। करीब 11 मिनट के वीडियो को शेयर करते उए रतन राजपूत ने लिखा, ''कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे संभल जाता है इंसान। पर अब परिवार का विश्वास कैसे जीता जाये? वो दुखी होकर कहते हैं। तुम लोग असल जिंदगी में भी एक्टिंग करते हो क्या?

कुछ महीन और महत्वपूर्ण सवाल उठ खड़े हुए हैं! कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। वीडियो में रतन सिंह कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन इतना शॉकिंग है कि इस घटना के बाद से मेरी मां की पूरी विचारशैली ही बदल गई है। वे बहुत घबराई हुई हैं और अजीब तरह से मुझे देख रही हैं। इंडस्ट्री में जो कुछ भी चल रहा है उसे लेकर सभी पैरेंट्स घबराए हुए हैं। जिन भी पैरेंट्स के बच्चे इंडस्ट्री में काम करते हैं वे ऐसा सोच रहे हैं कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो फिर उनके बच्चे भी कहीं ऐसा वैसा कदम न उठा लें। मेरी मम्मी मुझसे बार-बार पूछ रही हैं कि तुम ठीक हो।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड: पूछताछ में रिया ने किए कई खुलासे, डिप्रेशन पर दी ये बड़ी जानकारी

इस टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा, '' हमें जैसा भी जीवन मिले, हम अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं। ये इंडस्ट्री में एक लड़ाई की तरह है। ये एक टफ कम्पिटीशन है। ये सब खबरें तो चंद दिनों के लिए सुर्खियां बनती हैं और गुजर जाती हैं। हमारे घरवाले ये सोच कर डिप्रेस हो जा रहे हैं कि कहीं हम तो डिप्रेस नहीं हो गए। मेरी मां मुझे वापस मुंबई आने की इजाजत नहीं दे रही हैं। मैं उनसे बार-बार ये कहने की कोशिश कर रही हूं कि वे न घबराएं, सब ठीक हो जाएगा। सुशांत के निधन ने सभी को प्रभावित कर दिया है। अब मैंने जहां से शुरू किया था मैं फिर से वहीं खड़ी हूं।

ये कदम उठा कर सुशांत ने बता दिया चमकती दुनिया का सच

रतन सिंह राजपूत ने आगे अपने वीडियो में अपने माता-पिता और पैरेंट्स का जिक्र करते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में सबसे ज्यादा ख्याल अपने पैरेंट्स का रखना है। उनसे बात करें, उनकी बातों का सभी से जवाब दें। उनपर किसी बात पर झल्लाएं नहीं। उन्होंने कहा मैं थिक पॉजिटिव, टॉक पॉजिटिव जैसी लाइनों पर विश्वास नहीं करती, लेकिन जो फील हो रहा है, उसके बारे में उनसे ये बात करें। टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि मैं थोड़ी परेशान हूं। मैंने ये फील किया कि सुशांत तो हमेशा के लिए सो गया।

लेकिन उसने हमारे लिए अलर्म का काम किया है और बहुत सी चीजों के लिए हमें सबक देकर गया है। लेकिन ये सबक को जीकर भी दे सकता है। बात करते करते रतन की आँखों में आंसू आ गए।उन्होंने रोते हुए कहा कि सुशांत की जर्नी बहुत लंबी थी। टीवी से बॉलीवुड में पहुंचना नहीं होता है, बिना किसी सहारे के। उनहोंने कहा अब हम किसी को इस घटना के लिए किसी पर ब्लेम नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें- जलजमाव से नारकीय जिंदगीः पानी निकालने के नाम पर हो रही धन उगाही

लेकिन इस स्थिती में आदमी खुद नहीं पहुंचा, बहुत कारण होते हैं, इसके पीछे कई लोग होते हैं। सुशांत को याद कर उन्होंने कहा कि एक ऐसा लड़का जिसका बॉलीवुड मेंकोई बैकग्राउड नहीं था। ये कदम उठाकर उसने बता दिया कि इस चमकती दुनिया का सच क्या है। उन्होंने कहा कि आप परिवार के साथ समय गुजारे, क्योंकि सुशांत के जाने के बाद वो पैरेंट्स होने के नाते टूट गए हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story