×

सुशांत सुसाइड: पूछताछ में रिया ने किए कई खुलासे, डिप्रेशन पर दी ये बड़ी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। बांद्रा पुलिस की लंबी पूछताछ के दौरान रिया ने खुलासा किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 19 Jun 2020 6:50 PM GMT
सुशांत सुसाइड: पूछताछ में रिया ने किए कई खुलासे, डिप्रेशन पर दी ये बड़ी जानकारी
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। बांद्रा पुलिस की लंबी पूछताछ के दौरान रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत में पिछले साल सितंबर से ही डिप्रेशन के लक्षण नजर आने लगे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिया ने सुशांत के साथ रिलेशन में होने की बात भी मानी है। रिया का यह भी कहना है कि उसने सुशांत के कहने पर ही उनका घर छोड़ा था।

इस फिल्म के बाद सुशांत डिप्रेशन के शिकार

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से बांद्रा पुलिस स्टेशन में गुरुवार को 11 घंटे तक पूछताछ की गई थी। इस पूछताछ के दौरान रिया के पिता भी उनके साथ थे। पूछताछ के दौरान रिया ने बताया कि दिल बेचारा फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सुशांत सितंबर 2019 में डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और वे उनके साथ इलाज के लिए डॉक्टर के पास भी गई थीं। सुशांत को देखने के बाद डॉक्टर ने उन्हें दवाओं का कोर्स पूरा करने और नियमित रूप से क्लीनिक पर आने को कहा था।

यह भी पढ़ें...सुशांत की बायोपिक: प्रोड्यूस करने जा रहा ये शख्स, इन पर पहले ही बन चुकी है फिल्म

रिया का कहना है कि सुशांत कभी-कभी दवा नहीं लेते थे। पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से निकलने पर रिया ने मीडिया के सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया। मीडिया के हर सवाल पर वे चुप्पी साधे रहीं। पुलिस सुशांत के सुसाइड प्रकरण में दिल बेचारा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत से होने वाली थी शादी

पुलिस की ओर से रिया से सुशांत का पुराना घर छोड़ने के बारे में भी सवाल पूछा गया। इस पर रिया का जवाब था कि वह घर मुझे काफी डरावना लगता था। रिया ने बताया कि उसे सुशांत के परिवार से किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। सुशांत के पिता से रिया की एक-दो बार बात हो चुकी थी। रिया ने पूछताछ के दौरान यह बात मानी कि उनकी सुशांत से शादी होने वाली थी।

2013 में हुई थी दोनों की मुलाकात

यह भी पढ़ें...पूर्व RBI गवर्नर को मिला बड़ा पद, अब संभालेंगे इस संस्था की जिम्मेदारी

रिया के मुताबिक उनकी सुशांत से पहली मुलाकात 2013 में हुई थी जब सुशांत शुद्ध देसी रोमांस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। रिया उस दौरान फिल्म मेरे डैड की मारुति कर रही थीं। रिया ने बताया कि दोनों ही फिल्मों के सेट आसपास थे और शूटिंग के दौरान ही दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी। इसके बाद बॉलीवुड के विभिन्न पार्टियों में दोनों की मुलाकात होती रही जो धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई।

पुलिस अभी तक नहीं सुलझा सकी रहस्य

रिया ने बताया कि बीच-बीच में सुशांत काफी परेशान हो जाते थे और परेशान होने की स्थिति में वे पुणे के पावना में स्थित अपने फार्म हाउस पर चले जाया करते थे। हालांकि रिया से पूछताछ के बाद भी पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है कि सुशांत ने आखिर क्यों आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। सुशांत के घर से कोई भी सुसाइड नोट न बरामद होने से अभी उनकी आत्महत्या पर छाए रहस्य के बादल नहीं छंट सके हैं। पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि आखिर किस कारण सुशांत डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

कई सपने पूरे करना चाहते थे सुशांत

सुशांत की बिजनेस मैनेजर रह चुकीं श्रुति मोदी ने पुलिस को दर्ज कराए अपने बयान में कहा है कि वे जुलाई 2019 से 3 फरवरी 2020 तक सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं। श्रुति ने पुलिस को बताया कि सुशांत कई क्षेत्रों में काम करने का सपना देख रहे थे। वे रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने का सपना भी देख रहे थे। इसके साथ ही वे कालेज के छात्रों के साथ मिलकर नेशन इंडिया फॉरवर्ड नामक एनजीओ भी शुरू करना चाहते थे। वे कुछ सोशल प्रोजेक्ट पर भी काम करने के इच्छुक थे।

यह भी पढ़ें...सीएम ठाकरे ने किया मोदी सरकार का समर्थन, बोले -हम पीएम के साथ खड़े

बॉलीवुड में बहस गरमाई

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड की दुनिया में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी को लेकर बहस गरमा गई है। सिंगर सोनू निगम ने इस मामले को और गरमा दिया है। उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि अगर म्यूजिक इंडस्ट्री में गुटबाजी का दौर खत्म नहीं हुआ तो यहां भी आत्महत्या की घटना हो सकती है। हालांकि सोनू निगम ने अपने वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है मगर उनकी बातें सुनकर साफ है कि उनके निशाने पर म्यूजिक कंपनियां और एक अभिनेता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story