×

मस्जिद के लिए चंदा लेने कश्मीर से MP आए युवक लापता, मचा हड़कंप

देश में एक तरफ जहां राम मंदिर निर्माण के लिए चंदे की खबर सुर्खियों में वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर से मस्जिद निर्माण के लिए दो युवक चंदा लेने निकले। अलग-अलग जगह चंदा मांगने के बाद मध्य प्रदेश के खंडवा पहुंचे दोनों युवक 20 जनवरी से लापता हैं।

Ashiki
Published on: 25 Jan 2021 5:20 AM GMT
मस्जिद के लिए चंदा लेने कश्मीर से MP आए युवक लापता, मचा हड़कंप
X
मस्जिद के लिए चंदा लेने कश्मीर से MP आए युवक लापता, मचा हड़कंप

खंडवा: देश में एक तरफ जहां राम मंदिर निर्माण के लिए चंदे की खबर सुर्खियों में वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर से मस्जिद निर्माण के लिए दो युवक चंदा लेने निकले। अलग-अलग जगह चंदा मांगने के बाद मध्य प्रदेश के खंडवा पहुंचे दोनों युवक 20 जनवरी से लापता हैं। अनहोनी की आशंका में उनके परिजन खंडवा आए और कोतवाली पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

दोनों युवक के परिजनों का कहना है कि न तो मोबाइल फोन लग रहे हैं और न ही उनकी लोकेशन मिल रही है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक 18 जनवरी को जिस लॉज में दोनों युवक रुके थे वहां से उनकी आइडेंटिटी चेक करने के बाद उनके आधार कार्ड थाने में जमा करा लिए गए थे, लेकिन दोनों जब 20 जनवरी को खंडवा से इंदौर के लिए रवाना हुए तो आइडेंटी कार्ड वापस ले गए। इसके बाद से ही दोनों युवक लापता हैं।

ये भी पढ़ें: दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों से था गहरा नाता, ऐसे शुरू हुआ व‍िजयाराजे का स‍ियासी सफर

मस्जिद के लिए चंदा इकट्ठा करने आए थे युवक

लापता युवकों के परिजनों के मुताबिक दोनों युवक कश्मीर के पुंछ जिले की गोंथलपुर तहसील के रहने वाले हैं। वे चार जनवरी को एक मस्जिद निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने यहां पहुंचे थे, लेकिन खंडवा से इंदौर के लिए रवाना होने के बाद उनका कोई अता-पता नहीं है। इसलिए परिजन हैरान और परेशान हैं। परिजनों के मुताबिक इसके पहले उनकी लगातार बातचीत हो रही थी।

20 जनवरी के बाद कोई संपर्क नहीं

जानकारी के मुताबिक दोनों युवकों की आखिरी लोकेशन खंडवा में थी। परिजनों ने बताया कि 20 जनवरी को उनकी आखिरी बात हुई थी। उस दौरान उन्होंने बताया था कि डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए थाने में बुलाया गया है, लेकिन इसके बाद उनकी कोई बातचीत नहीं हुई। लड़कों की तरफ से अब तक परिजनों से संपर्क नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें: ट्रैक्टर रैली का रूट: कहां से शुरू, किन रास्तों से गुजरेंगे किसान, बाधित रहेंगे ये मांग

Ashiki

Ashiki

Next Story