×

खौफनाक: किन्नरों ने युवक के साथ किया ऐसा, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

किन्नरों का घर में आना शुभ मानते हैं। किसी भी शुभ काम में आगर किन्र आ जाए तो उसे पूजा जाता है उसकी हर इच्छा पूरी की जाती है, लेकिन यही किन्नर कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 July 2020 3:32 PM GMT
खौफनाक: किन्नरों ने युवक के साथ किया ऐसा, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
X

गुरदासपुर किन्नरों का घर में आना शुभ मानते हैं। किसी भी शुभ काम में आगर किन्र आ जाए तो उसे पूजा जाता है उसकी हर इच्छा पूरी की जाती है, लेकिन यही किन्नर कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते है जिसे सुनकर कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही पंजाब के गुरदासपुर में हुआ , यहां दो किन्नरों ने एक नौजवान को अपने जाल में फंसा कर कई महीने तक उससे काम करवाया और बाद में धोखे से उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया। जब युवक की मां को पता चला तो मां की शिकायत पर पुलिस ने दो किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

यह पढ़ें...इस विभाग में अनियमितताएं ही अनियमितताएं, धरने पर बैठे जिला पंचायत सदस्य, दी ये धमकी

पीड़ित ने बताया दर्द

पीड़ित युवक ने बताया कि वह गुरदासपुर में माता के जागरण में काम करता था। इसी समय उसका संपर्क सोनिया नाम के एक किन्नर से हुआ। सोनिया किन्नर ने पहले उससे दोस्ती की और उसे अपने घर लेकर भी जाती रही। कई बार उसे अपने साथ प्रोग्राम करने के लिए भी ले गई, फिर सोनिया ने उसका संपर्क अपने गुरु परवीन किन्नर से करवाया और वह कई महीने परवीन के घर काम करता रहा।

कई महीने काम करने के बाद सोनिया किन्नर उसे घर नहीं जाने देती थी और उसके साथ मारपीट भी करने लगी। एक दिन सोनिया किन्नर ने उसे नशे की दवा देकर अमृतसर ले गई।वहां जाकर उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया और उसे परवीन किन्नर के घर छोड़ दिया। दो दिन के बाद वह वहां से भागकर घर आया और सारी घटना अपनी मां को बता दी।

यह पढ़ें...भारत की दमदार मिसाइल: जानें खासियत, दुश्मनों के ठिकानों को ऐसे बनाती है निशाना

इंसाफ की मांग

पुलिस को शिकायत कर उसने मांग की है कि दोनों किन्नरों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाए। वहीं, पीड़ित की मां ने कहा कि उसने अपने बेटे के लिए बड़े सपने देखे थे कि वह उसकी शादी करवाएगी और उसका वंश भी आगे बढ़ेगा लेकिन इस दो किन्नरों ने उसके बेटे की और उसके परिवार की जिंदगी नरक कर दी है इस मामले में एसएचओ गुरदासपुर जबरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की मां के बयान दर्ज किए गए हैं जिसमे उसने बताया है कि उसके लड़के का परवीन किन्नर और सोनिया किन्नर ने धोखे से प्राइवेट पार्ट कटवा दिया है। दोनों किन्नरों के खिलाफ धारा आईपीसी की धारा 326, 342, 328, 506, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल दोनों फरार हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story