×

शोपियां में मुठभेड़: दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, फायरिंग जारी

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के मनिहाल गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। इनपुट मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ टीम ने मनिहाल गाँव को घेर लिया।

Shivani
Published on: 22 March 2021 3:15 AM GMT
शोपियां में मुठभेड़: दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, फायरिंग जारी
X

श्रीनगर जम्मू कश्मीर में सोमवार को भारतीय सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीं कुछ और आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद मुठभेड़ अभी भी जारी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शोपियां जिले के मनिहाल गाँव में हो रही है। सेना ने कार्रवाई के मद्देनजर स्थानीय लोगों से घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखने की अपील की है।

शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़

भारत-पाकिस्तान सीमा पर आतंकी घुसपैठ और हमलों की साजिश जारी है। हालंकि भारतीय सेना लगातार ऐसी साजिशों को नाकाम करने के लिए बॉर्डर पर पैनी नजर बनाये रखती है। इसके अलावा जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल ऑपरेशन आल आउट चला रहे हैं।

ये भी पढ़ेँ- महाराष्ट्र में लेटर बम के बाद पवार के घर बैठक, गृह मंत्री देशमुख पर हुआ ये बड़ा फैसला

मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

इस ऑपरेशन के जरिये घाटी में छिपे आतंकियों को तलाश कर उनकी गिरफ्तारी या आत्म समर्पण कराया जा रहा है। इसी कड़ी में भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के मनिहाल गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। मिले इनपुट के बाद स्थानीय पुलिस के साथ सीआरपीएफ दस्ते ने मनिहाल गाँव को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

indian army search operation

आतंकियो के छिपे होने के चलते ऑपरेशन जारी

अपने को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। हालाँकि भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्‍मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी।

ये भी पढ़ेँ- तलवार से कांपी पुलिस: घायल SHO ने ऐसे लिया बदला, तड़ातड़ गोलियाँ हमलावरों पर

भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों की गोलाबारी का जवाब देते हुए फायरिंग कर दी। दोनों ओर काफी देर चली फायरिंग में दो आतंक‍ी मारे गए। वहीं फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके में दो और आतंकी छुपे हुए हैं। फ़िलहाल मुठभेड़ जारी है। स्‍थानीय लोगों की सुरक्षा को लेकर भारतीय जवानों ने अपील की है कि वे सभी घर के अंदर ही रहे और खिड़की-दरवाजे न खोलें।

Shivani

Shivani

Next Story