सेना ने लिया बदला: आतंकियों को दिया गोलियों से भून, घाटी में बंद इंटरनेट सेवायें

सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एहतियाती कदम के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं।

एक ओर जहां पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकियों से रोज नए मुचेटे ले रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बालों के बीच मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर रियाज नायकू और एक अन्य आतंकवादी को घेर लिया है। वहीं सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। जिसके बाद सुरक्षा कारणों को देखते हुए पूरे कश्मीर में इन्टरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। कश्मीर में अभी भी दो जगहों पर मुठभेड़ जारी है।

सेना ने मार गिराए दो आतंकवादी

कश्मीर में एक बार फिर खतरे की घन्टी बज गई है। फिलहाल सेना के जावानों ने फुर्ती दिखाते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं हिजबुल के शीर्ष कमांडर रियाज नायकू जिसकी काफी दिन से तलाश की जा रही है। उसे घेर लिया है। अपने को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एहतियाती कदम के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं।

ये भी पढ़ें-  बुढ़ापे का सहारा: पीएम मोदी ने दिया ये सौगात, मिलेंगे 36 हजार रुपये

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बेगपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी नेजान्कारी दी कि पुलिस ने एक सटीक सूचना के आधार पर गत रात बेगपुरा में एक अभियान शुरू किया। वरिष्ठ अधिकारी कल रात से ही इसकी निगरानी कर रहे हैं। फ़िलहाल अभी भी दोनों तरफ से फाउरिंग जारी है।

बंद की गईं इन्टरनेट सेवायें

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने शारशाली गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। अधिकारी ने बताया कि हम तलाशी का आभियान चला रहे थे लेकिन आतंकियों ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पूरा अभुयाँ मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारियों ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया गया है।

ये भी पढ़ें- इस मुल्क ने किया कोरोना का टीका बनाने का दावा, बाकी देशों में मची होड़

फिलहाल अभी दोनों तरफ से फायरिंग लगातार जारी है। वहीं पूरे कश्मीर में एहतियातन इन्टरनेट की सेवायें बंद कर दी गईं हैं। सेना या सरकार नहीं चाहती कि माहौल ज्यादा बिगड़े। इस लिए अभी से ही सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए गए हैं। आतंकी आगे संपर्क न स्थापित कर सकें इस लिए पूरे कश्मीर की सेवायें बंद कर दी गईं हैं।