×

अभी-अभी इंस्पेक्टर की मौत: ड्यूटी के दौरान हुए थे संक्रमित, कोरोना से हार गए जंग

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी। बता दें कि इसके पहले इंदौर में भी एक इंस्पेक्टर ने कोरोना की चपेट में आने से दम तोड़ दिया था।

Shivani Awasthi
Published on: 21 April 2020 3:50 AM GMT
अभी-अभी इंस्पेक्टर की मौत: ड्यूटी के दौरान हुए थे संक्रमित, कोरोना से हार गए जंग
X

भोपाल: कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच अब कोरोना योद्धा भी इस महामारी की चपेट में आ रहे है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी। बता दें कि इसके पहले इंदौर में भी एक इंस्पेक्टर ने कोरोना की चपेट में आने से दम तोड़ दिया था।

MP के उज्जैन में थाना प्रभारी की कोरोना से मौत

मामला मध्य प्रदेश का है, जहां कोरोना वायरस के कारण एक इंस्पेक्टर की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक, राज्य के उज्जैन जिले के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना से मौत हो गई है। इंस्पेक्टर यशवंत अंबर कॉलोनी कंटेनमेंट इलाके में ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

जिसके बाद उन्हें इलाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती करवाया गया, यहां उनका इलाज चल रहा था लेकिन आखिरकार अंत में वह कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग हार गए।

ये भी पढ़ेंः शिवराज के मंत्रियों का शपथ ग्रहण आज, इन विधायकों को मिलेगी कैबिनेट में जगह

इंदौर में भी इंस्पेक्टर की हुई मौत

बता दें कि इसके पहले 19 अप्रैल को इंदौर के जूनी थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की कोरोना वायरस से मौत हो गई थी। 45 वर्षीय देवेंद्र 10 दिनों से अरविंदो अस्पताल में भर्ती थे। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से इंस्पेक्टर देवेंद्र का अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबर: उत्‍तर कोरिया के तानाशाह किम की हालत नाजुक, कभी भी हो सकती है मौत

प्रदेश में कोरोना का कहर जारी

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1485 पर पहुंच गयी है। पिछले 24 घंटों में यहां 84 कोरोना के नए मरीज सामने आए। बीमारी से मरने वालों की तादाद 76 हो गयी। इसमें सबसे अधिक 52 मौतें अकेले इन्दौर में हुई हैं, जबकि कोरोना से भोपाल में सात, उज्जैन में छह, देवास में पांच, खरगोन में चार, और छिंदवाड़ा तथा मंदसौर में एक-एक मरीज की मौत हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story