×

अमित शाह की रिपोर्ट: तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, डॉक्टर ने बताई ये बात

देश के गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर आ रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोेर्ट निगेटिव आ गई है। बता दें, 2 अगस्त रविवार को अमित शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 7:39 AM GMT
अमित शाह की रिपोर्ट: तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, डॉक्टर ने बताई ये बात
X
अमित शाह की रिपोर्ट: तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, डॉक्टर ने बताई ये बात

नई दिल्ली। देश के गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर आ रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोेर्ट निगेटिव आ गई है। बता दें, 2 अगस्त रविवार को अमित शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें फौरन मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अमित शाह के संक्रमित होने से सभी देशवासियों में डर का माहौल छा गया था, कि जब गृह मंत्री ही संक्रमित हो गया तो गृह की रक्षा कौन करेगा।

ये भी पढ़ें...मोदी का बड़ा ऐलान: किसानों को दिया ये उपहार, लॉन्च की करोड़ो की योजना

अमित शाह अब कोरोना से मुक्त

ऐसे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह अब कोरोना से मुक्त हो गए हैं, उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए दी है। उन्होंने बताया कि, देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी भाजपा सांसद मनोज तिवारी

आपको बता दें, कि देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इस बात की जानकारी खुद अमित शाह ने ट्वीट कर दी थी।

ये भी पढ़ें...कानपुर देहात: बीजेपी नेता ने किया सरकारी जमीन पर कब्जा, पुलिस प्रशासन ने शुरू की कार्येवाही

केंद्रीय गृह मंत्री ने ट्वीट में बताया कि उन्होंने शुरुआती लक्षण दिखने के बाद जांच कराई थी जिसमें वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।

अमित शाह ने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन वह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। गृह मंत्री ने हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने के लिए भी कहा था। गृह मंत्री को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल गृहमंत्री अब खतरे से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें... क्या अयोध्या में मस्जिद ‘बाबर’ के नाम पर होगी, यहां जानें क्या है वायरल पोस्ट का सच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story