×

कश्मीर की हालात हर हाल में सुधारेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर दौरे पर पहुंचे हैं जहां से उन्होंने ने एलान कर दिया है कि अब देश विरोधी गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने कहा कि, 'सरकार हर हाल में कश्मीर के हालात सुधारेगी। गृह मंत्री का पदभार संभालने के बाद अमित शाह का जम्मू-कश्मीर का यह पहला दौरा है। अमित शाह के जम्मू-कश्मीर के दौरे के आज दूसरा दिन है'।

Roshni Khan
Published on: 27 Jun 2019 4:39 AM GMT
कश्मीर की हालात हर हाल में सुधारेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
X

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर दौरे पर पहुंचे हैं जहां से उन्होंने ने एलान कर दिया है कि अब देश विरोधी गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने कहा कि, 'सरकार हर हाल में कश्मीर के हालात सुधारेगी। गृह मंत्री का पदभार संभालने के बाद अमित शाह का जम्मू-कश्मीर का यह पहला दौरा है। अमित शाह के जम्मू-कश्मीर के दौरे के आज दूसरा दिन है'।

ये भी देंखे:हरियाणा में आज थम सकते हैं ट्रेनों के पहिये, किसान आंदोलन के लिए हैं तैयार

यूनिफाइड हेडक्वार्टर की बैठक की अगुवाई करेंगे

अमित शाह श्रीनगर में एसकेआईसीसी में सुबह 9.30 से 10.30 बजे तक यूनिफाइड हेडक्वार्टर की बैठक की अगुवाई करेंगे। और पूरे राज्य के हालात की समीक्षा की जाएगी। शाह आगामी अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा समीक्षा बैठक को भी संबोधित करेंगे। वहीं बता दें इस साल अमरनाथ यात्रा एक जुलाई से शुरु होगी और यात्रा की समाप्ति 15 अगस्त को होगी।

ये भी देंखे:राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू, सत्र में हो सकता है हंगामा

हर हाल में कश्मीर के हालात सुधारे जाएं

जम्मू-कश्मीर पहुंचकर शाह ने नेहरू गेस्ट हाउस में बैठक की जिसमें सभी अधिकारियों से अमित शाह ने कहा कि हर हाल में कश्मीर के हालात सुधारे जाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और यहां देश विरोधी गतिविधियां बर्दास्त नहीं की जाएंगी। गृह मंत्री ने डीजी जे एन्ड के पुलिस, बीएसएफ डीजी, सीआरपीएफ डीजी, आर्मी के उधमपुर कमांडर, चीफ सेक्रेटरी जम्मू-कश्मीर के साथ भी बातचीत की है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story