केंद्रीय मंत्री के साथ बड़ा हादसा: हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, लैंडिंग में मचा कोहराम

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पटना पहुंचे रविशंकर प्रसाद जब एयरपोर्ट पर थे तो उनका हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Published by Shivani Awasthi Published: October 17, 2020 | 8:47 pm
Modified: October 17, 2020 | 8:49 pm
Union minister Ravi Shankar Prasad Helicopter blades break at Patna airport

रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त (photo Social media)

पटना: बिहार चुनाव की तैयारियों में लगी भाजपा में उस समय हड़कंप मच गया, जब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया और मंत्री की जान बाल- बाल बची। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बिहार में चुनाव प्रचार के बाद लौट रहे थे। जिस हेलीकॉप्टर में वे सफर कर रहे थे, लैंडिंग के दौरान उसके चारों पंखे टूट गए। ब्लेड तार से टकराने के कारण ये हादसा हुआ और लैंडिंग के दौरान हेलिकपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

दरअसल, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पटना पहुंचे रविशंकर प्रसाद जब एयरपोर्ट पर थे तो उनका हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया गया कि उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया।

Union minister Ravi Shankar Prasad Helicopter blades break at Patna airport

ये भी पढ़ें- नोएडा में दिखा एलियन: डर के मारे कांपे लग, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

तार से टकराकर टूटा हेलिकॉप्टर का ब्लेड

जिसके कारण उनके हेलिकॉप्टर के चारो ब्लेड टूट गए। लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया। देखते ही देखते हड़कंप मच गया। हालांकि केंद्रीय मंत्री को किसी प्रकार का भारी नुकसान नहीं पहुंचा और उन्हें हादसे के बाद सुरक्षित हेलीकाप्टर से उतारा गया।

ये भी पढ़ें- BJP को झटका: फंसा ये अरबपति उम्मीदवार, भाई के घर रेड में मिला खजाना

केंद्रीय मंत्री के साथ मंगल पांडेय और संजय झा भी मौजूद

इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है और सभी नेता सुरक्षित हैं। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर अधिकारी और पुलिस प्रशासन पहुँच गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App