×

नोएडा में दिखा एलियन: डर के मारे कांपे लोग, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

शनिवार को ग्रेटर नोएडा के आसमान में एलियन देखने का दावा किया गया, जिसके चलते वहां हड़कंप मच गया। लेकिन बाद में सच्चाई पता चली कि वह एलियन की आकृति का एक गुब्बारा था।

Shreya
Published on: 17 Oct 2020 2:37 PM GMT
नोएडा में दिखा एलियन: डर के मारे कांपे लोग, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई
X
नोएडा में दिखा एलियन: डर के मारे कांपे लग, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

नोएडा: दुनिया में एलियन को देखे जाने और होने का दावा किया जाता रहा है। इस बीच आज यानी शनिवार को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आसमान में एलियन दिखाई देने की बात कही जा रही है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया। पूरी घटना ग्रेटर नोएडा के भट्टा-पारसौल गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यहां पर आसमान में एलियन देखे जाने का दावा किया गया, जिसके कुछ ही देर बाद वह जमीन पर आ गिरा। जिसके बाद उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

जब वह एलियन जमीन पर आ गिरा तो उसे देखने के लिए मौके पर लोग इकट्ठे होने लगे। लोग इसे लेकर कई तरह की बातें करने लगे। वहीं पुलिस भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। लेकिन बाद में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, जिस एलियन के देखे जाने और जमीन पर गिरने का दावा किया गया, वो एक एलियन की आकृति का गुब्बारा था। जब लोगों को यह सच्चाई पता चली तो लोगों ने चैन की सांस ली।

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने पहले एक युवक को दौड़ाकर मारी गोली, शोर मचाने पर दो और किया ढेर

पुलिस भी नहीं जुटा पाई हिम्मत

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में अचानक कुछ एलियन की आकृति तरह उड़ता दिखाई दिया। जिसके बाद उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि एलियन जैसी दिखने वाली यह आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही। फिर जमीन पर आ गिरी और जाकर झाड़ियों में फंस गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

यह भी पढ़ें: सबसे महंगा लहंगा: शाहिद की पत्नी को देख हिल गए लोग, नजर आईं थी शादी में

पुलिस ने पेश की सफाई

पुलिस का कहना है कि वह एलियन की शक्ल का बनाया गया गुब्बारा था जो उड़ता हुआ आसमान में दिखाई दिया और बाद में जमीन पर आ गिरा। पुलिस के मुताबिक, काफी देर उड़ने के बाद गुब्बारा गिरकर झाड़ियों में फंस गया था और उसका सिर हिल रहा था। जिसके चलते लोग डर के मारे उसके पास नहीं जा रहे थे। इसलिए पुलिसकर्मी भी बहुत देर तक उसके पास जाने में हिचकिचाते रहे। इस घटना को लेकर नोएडा पुलिस ने ट्विटर पर भी सफाई दी है।



यह भी पढ़ें: चाकू से ताबड़तोड़ हमले: भाईयों को किया लहूलुहान, एक की दर्दनाक मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story