×

Unique Resignation Letter: सीधी बात नो बकवास का फॉर्मूला अपनाते हुए एम्प्लॉयी ने दिया रेजिग्नेशन लेटर

Unique Resignation Letter: शख्स ने इस्तीफ़ा देते वक्त कोई बड़ा लम्बा चौड़ा लेटर नहीं लिखा बल्कि साफ़ सरल भाषा में केवल 3 शब्दों में अपना इस्तीफ़ा अपने बॉस को दिया। इस तरह का लेटर आज तक कभी दुबारा बॉस को कभी नहीं मिला। यह लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Vertika Sonakia
Published on: 20 Jun 2023 3:00 AM GMT
Unique Resignation Letter: सीधी बात नो बकवास का फॉर्मूला अपनाते हुए एम्प्लॉयी ने दिया रेजिग्नेशन लेटर
X
Unique Resignation Letter(Photo: Social Media)

Unique Resignation Letter: आप सभी लोग जानते होंगे की नौकरी छोड़ते समय सभी एम्प्लोयी अपने बॉस को एक लेटर लिखते है जिसमे नौकरी छोड़ने का कारण लिखा होता है। अमूमन तौर पर लोग इस्तीफे के लेटर को बड़े ही फॉर्मल ढंग से लिखते है। हाल ही में एक शक्श ने नौकरी छोड़ते वक्त अपने बॉस को ऐसा लेटर लिखा की उसे पढ़कर ऑफिस के सभी लोग हैरान हो गए क्यूंकि ऐसा लेटर आजतक किसी ने भी नहीं लिखा था।

ऐसा इस्तीफ़ा आपने कभी नहीं देखा होगा

शख्स ने इस्तीफ़ा देते वक्त कोई बड़ा लम्बा चौड़ा लेटर नहीं लिखा बल्कि साफ़ सरल भाषा में केवल 3 शब्दों में अपना इस्तीफ़ा अपने बॉस को दिया। इस तरह का लेटर आज तक कभी दुबारा बॉस को कभी नहीं मिला। यह लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लेटर को पढ़कर लोग अपनी हसी कण्ट्रोल नहीं कर पा रहे है। शक्श ने अपने लेटर में सिर्फ तीन शब्द "बाय बाय सर" लिखा। इससे छोटा इस्तीफ़ा आजतक किसी ने नहीं देखा है । इस लेटर में शख्स ने बिना किसी कोई फालतू बात करे सीधे अपना इस्तीफ़ा दिया। आप इस बात को सोच भी नहीं पाएंगे की वह शख्स इस्तीफ़ा देकर कितना प्रफुल्लित महसूस कर रहा होगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लेटर

इस्तीफे का यह लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे एक यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। इस लेटर को लोगो ने खूब सराहा और इसे 3 लाख लाइक मिले और 51 हज़ार रीट्वीट हुए। हज़ारो लोगो द्वारा इस पोस्ट पर कमेंट भी करे गए। कुछ लोगो का कहना है की इस्तीफे तो महँ लोगो द्वारा दिए जाते है लेकिन यह एक अनोखा इस्तीफ़ा है जिसे लाखो लोग पसंद कर रहे है। बॉस से लेकर आम जनता तक सभी इस लेटर को पढ़ने वाले लोग इसे जीवनभर याद रखेंगे।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story