कोरोना से बचाव: यह उपाय हुआ सुपरहिट, पसंद आया तो आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

कोरोना से बचने के लिए लोग हर तरह के उपाय कर रहे हैं। अगर यह उपाय सभी लोगों को इतना पसंद आ जाए तो इसका मतलब है कि यह उपाय कारगर साबित हो गया। इसी से संबंधित एक शख्स ने शराब की बिक्री को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का एक अनोखा तरीका निकाला है।

नई दिल्ली: कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लोगों को मास्क, सेनेटाइजर प्रयोग करने का निर्देश है। इसी के साथ साथ सबसे कारगर इलाज सोशल डिस्टेंसिंग को माना गया है। इसके पालन के लिए दुनियाभर की सरकारें और प्रशासन लोगों से अपील भी कर रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसे मान रहे हैं लेकिन कुछ अभी भी इन निर्देशों का सही ढंग से पालन नहीं कर रहे।

उद्धोगपति आनंद महिंद्रा को पसंद आया यह उपाय

कोरोना से बचने के लिए लोग हर तरह के उपाय कर रहे हैं। अगर यह उपाय सभी लोगों को इतना पसंद आ जाए तो इसका मतलब है कि यह उपाय कारगर साबित हो गया। इसी से संबंधित एक शख्स ने शराब की बिक्री को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का एक अनोखा तरीका निकाला है। शराब की बिक्री को लेकर एक दुकानदार ने जुगाड़ के जरिए बेहद नायाब तरीका निकाला है जिसे देखने के बाद उद्धोगपति आनंद महिंद्रा भी ट्वीट करने से नहीं रोक सके।

 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, पिछले कुछ समय से यह क्लिप लगातार चल रही है। चतुर, लेकिन क्रूड है, हालांकि यह ‘कॉन्टेक्टलेस’ स्टोरफ्रंट डिज़ाइन बनाने की चाह रखने वाले उन आशावादी लोगों के लिए एक अवसर की ओर इशारा करता है।

ये भी देखें: सुशांत की मौत पर विवेक ओबेरॉय ने लिखा ओपेन लेटर, खोल दी बॉलीवुड की सच्चाई

इस तरह खोज निकाला यह अनोखा तरीका

इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक ग्राहक एक बीयर शॉप पर जाता है और वह दुकान से काफी दूर खड़ा हो जाता है जहां एक मोटा पाइप लगा हुआ है। इसी पाइप के जरिए पहले ग्राहक दुकानदार को पैसा देता है फिर दुकान के अंदर से चेंज इसी पाइप में डालकर दिया जाता है और इसके बाद शराब की बोतल इसी पाइप के जरिेए ग्राहक तक पहुंचाई जाती है।

ये भी देखें: इस मामले में सबसे आगे निकला गोरखपुर, आप जानिए किस मामले में है आगे

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसे शानदार आइडिया करार दिया लेकिन इसे क्रूड (असभ्य) भी कहा। हालांकि उन्होंने भविष्य में इस आइडिया को और बेहतर तरीके से ढालने की बात जरूर कही।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App